लाइफ स्टाइल

'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज, संजय गांधी की याद दिला रहे हैं नील नितिन मुकेश

Arun Mishra
16 Jun 2017 1:46 PM GMT
इंदु सरकार का ट्रेलर रिलीज, संजय गांधी की याद दिला रहे हैं नील नितिन मुकेश
x
एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी का रोल बहुत दमदार है वो फिल्म में इमरजेंसी का विरोध करती हैं और संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग भी देखने बनती है।
मुंबई : मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर की शुरुआत, 'अब इस देश में गांधी के मायने बदल चुके हैं' डायलॉग के साथ होती है और इसके बाद इमरजेंसी दिखाई गई है।

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी का रोल बहुत दमदार है वो फिल्म में इमरजेंसी का विरोध करती हैं और संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग भी देखने बनती है। फिल्म में नील नितिन मुकेश को हू-ब-हू संजय गांधी का लुक दिया गया है, यहां तक कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। अनुपम खेर की भी फिल्म में जोरदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। बता दें कि यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी। अनुपम खेर की भी फिल्म में जोरदार एक्टिंग देखने को मिलेगी।

बता दें कि यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी। इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं। यह फिल्‍म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है।


Next Story