लाइफ स्टाइल

लालू और इरफान की बवाल सेल्फी, पढ़े लालू ने खुद को क्या कहा

Special Coverage News
9 July 2016 8:15 AM GMT
लालू और इरफान की बवाल सेल्फी, पढ़े लालू ने खुद को क्या कहा
x
पटना: फिल्म अभिनेता इरफान खान अपनी आने वाली फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन के लिए गुरुवार को पटना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की। उन्होंने लालू के साथ एक सेल्फी भी ली, जिसे उन्‍होंने 'बवाल' नाम देकर ट्विटर पर शेयर किया।

इरफान खान की 'मदारी' फिल्म का प्रोमोशन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने डमरू बजाकर किया और कहा, हीरो हम हैं। इरफान खान लालू प्रसाद से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों के बीच लंबी बातचीत भी हुई। वे अपनी मदारी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे थे।

इरफान की इच्छा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलने की है। इरफान ने कहा, मौका मिला तो सीएम नीतीश से भी मुलाकात करूंगा। मेरी फिल्म मदारी में राजनीति को नहीं, बल्कि सिस्टम की खामियों को दिखाया गया है। लालू ने इरफान को आश्वस्त किया कि वे मदारी फिल्म देखेंगे।

इरफान ने बताया, फिल्म मदारी आम आदमी की फिल्म है, जिसमें एक व्यक्ति के जमुरा से मदारी बनने की कहानी दिखाई गई है। उन्होंने कहा, मैं आम आदमी की तरह ही राजनेता लालू जी से सवाल पूछने आया हूं और उम्मीद है कि सारे सवालों का जवाब लालू जी से मिलेगा। लालू से पूछने के लिए मेरे पास कई सवाल है।
Next Story