लाइफ स्टाइल

शानदार है 'बाहुबली 2'.. दमदार है कहानी, ...तो ये है फिल्म का पहला रिव्यू

Vikas Kumar
28 April 2017 5:48 AM GMT
शानदार है बाहुबली 2.. दमदार है कहानी, ...तो ये है फिल्म का पहला रिव्यू
x
नई दिल्ली : जिस फिल्म का पूरे भारत को बेसब्री से इंतजार है, वह फिल्म 'बाहुबली 2' आज यानि 28 अप्रैल को पूरे भारत में रिलीज हो रही है। आखिरकार आज दो साल बाद पूरी दुनिया को पता चल ही जाएगा कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' इसके अलावा फिल्म 'बाहुबली 2' में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। बता दें फिल्म 'बाहुबली 2' भारत में रिलीज होने से पहले यूएई में रिलीज हो चुकी है और वहां से फिल्म का पहला रिव्यू भी आ चुका है।

दुबई में फिल्म 'बाहुबली 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी वहां फिल्म के कलाकार प्रभास और अनुष्का भी मौजूद थे। यूएई के फिल्म समीक्षक उमैर संधु ने फिल्म 'बाहुबली 2' की प‍हली समीक्षा की और पहला रिव्यू अपने टि्वटर अकाउंट पर दिया है।

उमैर ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार दिए हैं, और फिल्म की काफी तारीफ की है। उन्होंने फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली की तारीफ करते हुए लिखा है, बाहुबली 2 भारत की मेरी देखी गई अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। उनकी मानें तो बाहुबली 2 कई मायनों में हॉलीवुड को टक्कर देती है।

जरुर देखें फिल्म 'बाहुबली 2'
यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए, अगर आप नहीं देखेंगे तो शायद बाद में पछताएंगे। फिल्म की VFX, एडिटिंग, साउंड, सिनेमेटोग्राफी आदि सभी परफेक्ट है और आपको अपनी सीट से हिलने नहीं देगी। यह फिल्म सिर्फ और सिर्फ सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए, तभी आप फिल्म का पूरा आनंद ले सकेंगे। आपको बता दें कि यह फिल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है।
Next Story