Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > नकाब बांधकर कैटरीना पहुंची सलीम चिश्‍ती की दरगाह, चढ़ाई चादर, देखें PHOTOS

नकाब बांधकर कैटरीना पहुंची सलीम चिश्‍ती की दरगाह, चढ़ाई चादर, देखें PHOTOS

 Vikas Kumar |  2016-09-12 12:23:17.0  |  Agra

नकाब बांधकर कैटरीना पहुंची सलीम चिश्‍ती की दरगाह, चढ़ाई चादर, देखें PHOTOS

आगरा: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आगरा पहुंची। कैटरीना कैफ ने फतेहपुर सीकरी में हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर चादर चढाई और मन्नत का धागा भी बांधा। सफेद रंग के सलवार-सूट में कैटरीना कैफ हजरत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर सुबह 6 बजे पहुंची और उन्होंने वहां मन्नत का धागा बांधा और एक धागा खोला जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैटरीना की कोई एक मुराद पूरी हुई है और अब उन्होंने दूसरी के लिए फिर अर्जी लगाई है। यहां कैटरीना लगभग 25 मिनट तक रुकी। बता दें कि कैटरीना अपनी हर फिल्‍म से पहले यहां आती हैं।

लेकिन इस बार कैटरीना अपनी फिल्‍म 'बार बार देखो' के रिलीज होने के 4 दिन बाद यहां पहुंची। इसका कारण यह हो सकता है कि वे प्रमोशन में व्‍यस्‍त थीं। 'बार बार देखो' ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत की है और फैंस ने कैट को पसंद भी किया हैं। फिल्म के ट्रेलर में जहाँ कैटरीना और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया। वही फिल्म में भी दर्शको को इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी लगी। फिल्म का निर्माण
एक्सेल एंटरटेनमेंट
और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। वही फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया है। फिल्‍म ने दो दिन (शुक्रवार और शनिवार) में 14.46 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अभी वैसे भी देखा जाए तो कैटरीना की यह फिल्म ठीक ठाक व्यवसाय कर रही है।



कैटरीना कैफ सुबह लगभग 6 बजे दरगाह परिसर में पहुंची। उनके साथ उनके तीन साथी भी थे। कैटरीना सफेद सलवार सूट में नकाब लगाकर दरगाह में दाखिल हुई और लगभग 25 मिनट तक रुकीं। उनके आने की खबर मिलते ही कैटरीना की एक झलक पाने को उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई लेकिन सफेद सलवार सूट में आई कैटरीना ने अपने चेहरे से नकाब नहीं हटाया और लोगों की भीड़ से बचकर सीधे निकल गईं।





Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top