लाइफ स्टाइल

अब इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में बाबा रामदेव की होगी एंट्री

Special Coverage News
9 Aug 2017 12:40 PM GMT
अब इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में बाबा रामदेव की होगी एंट्री
x

नई दिल्ली : डांस बेस्ड रिऐलिटी शो में गेस्ट के रूप में नज़र आ चुके योग गुरु बाबा रामदेव अब फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। खबर आ रही है बाबा रामदेव इस देशभक्ति फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

वहीं बाबा रामदेव एक अन्य रिऐलिटी शो में सोनाक्षी सिन्हा के साथ जज की कुर्सी भी संभालते नज़र नजर आने वाले है। बताया गया है कि बाबा रामदेव की आने वाली फिल्म 'ये है इंडिया' देशभक्ति पर बेस्ड फिल्म है।

बाबा रामदेव इस फिल्म के एक गाने 'सइयां सइयां' में दिखेंगे, जिसे तपेश पवार ने लिखा है और गाया है जावेद अली ने। लोम हर्ष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 साल के एक NRI पर आधारित है जो भारत को पिछड़ा हुआ देश मानता है। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है उसे अपनी गलती का एहसास होता है।

योग गुरु बाबा रामदेव भी अपनी आगामी फिल्म 'ये है इंडिया' के प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं। वह इस फिल्म के गीत 'सइयां सइयां' में दिखेंगे। लोम हर्ष द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में गेवी चाहल और इंडो-ब्रिटिश मॉडल ऐक्ट्रेस डियाना उप्पल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी।

इस फिल्म को बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात के इलाकों में फिल्माया गया है। जब बाबा को फिल्म की स्टोरी के बारे में बताया गया तो वह तैयार हो गए क्योंकि यह फिल्म देश से जुड़ी थी। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म इंडिया की तस्वीर पेश कर रही है।

बाबा रामदेव ने एक बयान में कहा कि, 'एक ऐसा देश जहां करोड़ों की आबादी है, एक ऐसा देश जहां वेदों की खोज हुई, उस देश के बारे में दुनिया भर के कुछ लोगों की गलत धारणा है। उन्होंने कहा भारत अब सपेरों का देश नहीं रहा बल्कि अब यह उन्नत है। भारत में पूरी दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है।'


Next Story