Archived

एयरटेल लाया है मानसून का धमाकेदार ऑफर ,जानिये क्या है ख़ास ऑफर ?

Alok Mishra
25 Jun 2017 10:23 AM GMT
एयरटेल लाया है मानसून का धमाकेदार ऑफर ,जानिये क्या है ख़ास ऑफर ?
x
जानिये क्या है ख़ास ऑफर ?

नई दिल्ली : देश की शीर्ष टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए मॉनसून सरप्राइज ऑफर लांच किया है. कंपनी ने यह ऑफर अपने पोस्पेड यूजर्स के लिए पेश किया है.


इस ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से तीन महीने तक 30GB 4जी डाटा मुफ्त में देगी. मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने के हिसाब से 10GB डाटा तीन महीने तक मिलेगा.

यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा और अगले तीन महीने तक जारी रहेगा. कंपनी ने इस ऑफर को 'मॉनसून सरप्राइज' का नाम दिया है. इस ऑफर को पाने के लिए कस्टमर्स को 1 जुलाई के बाद माय एयरटेल ऐप पर जाकर क्लेम करना होगा. कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों को ही दिया है.

एयरेटल की ओर से अपने यूजर्स को शनिवार को ईमेल कर इस ऑफर की जानकारी दी गयी है. यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा और अगले तीन महीने तक जारी रहेगा. इस ऑफर को पाने के लिए कस्टमर्स को 1 जुलाई के बाद My Airtel App पर जाकर क्लेम करना होगा.

गौरतलब है कि एयरटेल ने भी VoLTE सर्विस की शुरुआत करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है. बताते चलें कि एयरटेल जल्द ही यह तकनीक लेकर आयेगा. कंपनी का दावा है कि इसके लिए जितने भी हार्डवेयर की जरुरत थी, वह सभी उसके पास है और एयरटेल जल्द ही इसे रोलआउट भी कर देगा. इसके अलावा, कंपनी के CEO गोपाल विट्टल ने पहले से ही निवेशकों को सूचित किया था कि एयरटेल प्रमुख बाजारों में वॉयस कॉल्स के लिए VoLTE सर्विस लेकर आयेगा और एयरटेल के लिए इंडिया सबसे बड़ा मार्केट है.

Next Story