Archived

हुंडई जल्द ही अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 'कोना'करेगी लांच

Alok Mishra
9 Jun 2017 12:20 PM GMT
हुंडई जल्द ही अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कोनाकरेगी  लांच
x
Hyundai will soon launch its "all-compact SUV" concept
नई दिल्ली : हुंडई जल्द ही अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी 'कोना' लांच करने जा रही है. पिछले महीने हुंडई ने अपनी नई सब कॉम्पैक्ट एसयूवी कोना का फर्स्ट लुक जारी भी किया था. अब बताया जा रहा है कि हुंडई इस कार को जल्द ही लांच करने जा रही है. हुंडई की यह कार कम्पनी के लिए काफी महत्वपूर्ण है.

कंपनी ने कार से जुड़ी कुछ तस्वीरें और जानकारी जारी की है. कोना हुंडई की प्रीमियम कार है. जो भारत में भी लॉन्च होगी। कोना का बाजार में मारुति सुजुकी की ब्रेजा और फोर्ड की इको स्पोर्ट से सीधा मुकाबला होगा.
हुंडई की कोना को कई बार यूरोप में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. कार का डिजाइन एक क्रॉसओवर की तरह है जो कई एक्सटीरियर फीचर के साथ आती है.इसमें आपको फुल एलईडी हेडलैंप मिलता है, जो डेटाइम लैंप के साथ आती है. कार के फ्रंट में आपको हुंडई का डिजाइंड ग्रिल और कंपनी का लोगो मिलता है.

इसके अलावा आपको नई गाड़ी में बोल्ड कैरक्टर लाइन, फलैरेड व्हील आर्क, रूफ रेल जैसे फीचर भी मिलेंगे. वहीं कार के रियर लुक की बात करे तो आपको छोटा माउंटेन स्पोइलर और स्लिम एलईडी टेल लैंप मिलता है. इसके साथ कार में एलाय व्हील और ड्यूल टोन्ड रियर व्यू टर्न सिग्नल लाइट भी होगा.

हालाँकि कार के केबिन के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि भारत में इस बेहतरीन एसयूवी की कीमत 10 लाख रूपये है.
Next Story