Archived

मॉनसून ऑफर: अब कीजिए मात्र 599 में GoAir के साथ हबाई सफर

Alok Mishra
13 May 2017 7:50 AM GMT
मॉनसून ऑफर: अब कीजिए मात्र 599 में GoAir के साथ हबाई सफर
x
अब कीजिए मात्र 599 में GoAir के साथ हबाई सफर
दिल्ली :विमानन कंपनी गोएयर ने मानसून ऑफर का एलान किया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत हवाई टिकट की शुरुआती कीमत 599 रुपये रखी गई है.आपको बता दें कि मौजूदा समय में कंपनी 23 गंतव्यों के लिए फ्लाइट्स का संचालन करती है.गोएयर के मानसून ऑफर के तहत टिकट 15 मई तक बुक की जा सकती है और इस पर यात्रा एक जुलाई से 30 सितंबर के दौरान की जा सकेगी.

इस ऑफर के तहत टिकट रद्द करवाने पर राशि वापस नहीं की जाएगी। गोएयर का यह ऑफर सभी सिलेक्टिव फेयर टाइप और लिमिटेड सीट पर उपलब्‍ध होगा. ग्रुप डिस्‍काउंट इस ऑफर के तहत प्रभावी नहीं होगा और इसे अन्‍य किसी प्रमोशनल ऑफर के साथ जोड़ा नहीं जा सकेगा.




बीते महीने अप्रैल में गोएयर ने कहा था कि वे गर्मियों में 20 फीसद से ज्यादा उड़ानों को संचालित करेगी. यह एयरलाइन वाडिया ग्रुप की है और इसके बेड़े में 24 एयरबस जहाज हैं. इनमें से 19 ए320 और 5 ए320 नियो हैं. हालांकि, गोएयर कंपनी ने उन रूट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है जिनपर यह 599 रुपये का ऑफर लागू होगा. गौरतलब है कि गोएयर का यह प्रमोशनल ऑफर स्पा इसजेट और इंडिगो एयरलाइन की सेल के बाद आया है. इनमें इन कंपनियों ने क्रमश: 849 और 899 रुपए में टिकट देने की घोषणा की थी.

एयरलाइन कंपनी गोएयर पीएम मोदी की UDAN (उड़े देश का आम नागरिक) स्कीम में भी शामिल है। इस स्कीम का उद्देश्य देश में घरेलू उड़ानों को आम आदमी लायक सस्ता करना है.
Next Story