Archived

SpiceJet Anniversary Sale : 12 रुपए में हवाई सफर का मौका!

Kamlesh Kapar
23 May 2017 1:09 PM GMT
SpiceJet Anniversary Sale : 12 रुपए में हवाई सफर का मौका!
x
Air travel opportunity for Rs. 12
नई दिल्ली: SpiceJet अपनी 12वीं सालगिरह पर हवाई यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। स्पाइसजेट के इस ऑफर '12th Anniversary Sale' के तहत यात्री 12 रुपये के बेस फेयर पर टिकट बुक करवा सकते हैं।

हालांकि इस ऑफर के साथ कुछ शर्तें लागू हैं लेकिन बावजूद इसके यह काफी आकर्षक ऑफर है। कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, बेस फेयर के अलावा इसमें अलग से सरचार्ज और करों को जोड़ा जाएगा। इसी के साथ कंपनी ने 12 साल बड़ा धमाल नाम से एक लकी ड्रॉ को भी शुरू किया है।

ऑफर के तहत टिकट बुक करने का मौका 23 मई से 28 मई तक है लेकिन टिकट बुक करने वाला उपभोक्ता को 26 जून से 24 मार्च 2018 तक ही सफर करने का मौका होगा। टिकट बुक करने के लिए आपको स्पाइसजेट की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर दिख रहे विज्ञापन का प्रोमो कोड को टिकट बुक करने के साथ ही एक बॉक्स में ऑफर सूचना के तौर पर भरना पड़ेगा।

ऐसे करने के बाद लक्की ड्रॉ के आधार पर कुछ लोगों को टिकट देगी। यानी साइट पर जाकर 12 रुपए वाली टिकट बुक करने वाले सभी लोगों को टिकट नहीं मिलेगी। 28 मई को जब टिकट बिक्री का पिरियड खत्म हो जाएगा तो लकी ड्रॉ के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी।
Next Story