Archived

Jio इफेक्ट: अब ये कंपनी दे रही पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा

Vikas Kumar
20 Aug 2017 10:28 AM GMT
Jio इफेक्ट: अब ये कंपनी दे रही पुरानी दर पर ही तीन गुणा अधिक डेटा
x

नई दिल्ली : टेलीकॉम इंडस्ट्री में रिलायंस Jio के सस्ते ऑफर आने के बाद उसे टक्कर देने के लिए सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने यूज़र्स के लिए नए-नए टैरिफ प्लान बाजार में उतार रही है। इसी कड़ी में सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी महानगर दूरसंचार निगम लिमिटेड (MTNL) ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नई पेशकश की है, जिसके तहत यूजर्स को पुरानी कीमत पर ही पहले से तीन गुणा अधिक 3G डेटा मिलेगा।

कंपनी ने अपने जारी बयान में बताया, 'MTNL ने बाजार में अभी उपलब्ध डेटा कूपनों पर तीन गुणा अधिक डेटा देने का निर्णय लिया है।' कंपनी ने आगे बताया कि 99 रुपए का डेटा कूपन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को अब 30 दिन की वैधता के साथ 1.5 जीबी 3G डेटा मिलेगा। बता दें पहले यूज़र्स को 99 रुपए का डेटा कूपन पर 500 MB डेटा ही मिलता था।

कंपनी के इसी तरह के 19 रुपए के कूपन पर अब 750 MB डेटा मिलेगा। साथ ही 319 रुपए के रिचार्ज पर उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2 जीबी 2जी/3जी डेटा मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ताओं को MTNL के नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अन्य नेटवर्कों पर प्रतिदिन 25 मिनट मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन है।

Next Story