Archived

बीजेपी का अपराध मुक्त प्रदेश पर आपका जबाब, देखें इस वीडियो को हिल जायेंगे आप

बीजेपी का अपराध मुक्त प्रदेश पर आपका जबाब, देखें इस वीडियो को हिल जायेंगे आप
x
बीजेपी का बादा 24 घंटे में यूपी के अपराधी प्रदेश से बाहर होंगे

जब सूबे में अखिलेश की सरकार थी तो बीजेपी की नजर में उत्तर प्रदेश दंगा प्रदेश, अपहरण उधोग , बलात्कारी प्रदेश न जाने कितने अनगिनत नामों से भारतीय जनता पार्टी के नेता यूपी को सम्बोधित करते थे. अब यूपी में बीजेपी की सरकार है. पिछली सरकार के मुताबिक अपराध में गिरावट तो दर्ज नहीं हुई लेकिन बढ़ोत्तरी जरुर दर्ज हुई. अब न मिडिया में खबरें आती है न कोई नेता बोलता है.

जब चुनाव चल रहे होते है तो सभी प्रदेशो को अपराध और जंगलराज से मुक्ति दिलाते बीजेपी के मुखिया और पीएम मोदी चुनाव के बाद भी उस प्रदेश के मुख्यमंत्री या जनता से रूबरू होना चाहते है. बीजेपी शासित राज्यों में क्या मिडिया को अपराध दिखाई नहीं देता. क्या विपक्षी सरकारें जहाँ है अपराध सिर्फ बहीं होता है. या कुछ और?

उत्तर प्रदेश में बीते दिनों अपराध में भारी इजाफा हुआ है. बात सहारनपुर की हो या आगरा की संभल की हो या मथुरा की. देवरिया की हो या गोरखपुर की इलाहाबाद या लखनऊ की. अपराध पर लगाम अभी सब जगह नाकाम है. सीएम के बार बार निर्देश के बाबजूद भाजपाई अपना सरकारी रुतबा देखकर पचा नहीं पा रहे है. 17 साल की दुरी बहुत होती है. इसलिए प्रसाशन पर भी गुस्सा भारी है.

सीएम के बार बार निर्देश के बाबजूद भी ट्रांसफर पोस्टिंग में बिना हस्तक्षेप के विधायक नहीं मान रहे है. अपने क्षेत्र में अपने चहेते दरोगा इंस्पेक्टर को चाहना इनकी क्या मज़बूरी है. जब पोस्टिंग और ट्रांसफर विधायक जी करेंगे तो अपराध कोन खत्म कर सकता है. इस अपराध के कारण यूपी की अखिलेश सरकार चारो खाने चित्त हो चुकी है.

फिलहाल सीएम को सख्त रवैया अपनाना होगा एसपी एसएसपी को खुलकर काम करने की इजाजत देनी होगी तभी कुछ प्रोग्रेस की उम्मीद है. सुलझे हुए अधिकारीयों को जिम्मेदारी दी जाय तो अपराध पर अंकुश लगना तय है. मथुरा कांड पर जल्द ही खुलासा होना चाहिए. वरना लोंगों का गुस्सा प्रदेश स्तर पर फैलता नजर आ रहा है.




Next Story