लाइफ स्टाइल

'बादशाहो' की टीम ने दिल्ली में मचाया धमाल, देखिए- खूबसूरत तस्वीरें

Arun Mishra
30 Aug 2017 5:21 AM GMT
x
'बादशाहो' फ़िल्म से जुड़ी पूरी स्टारकास्ट इनदिनों जम कर फ़िल्म को प्रमोट कर रही है। देखिए- 'टीम बादशाहो' की खूबसूरत तस्वीरें
नई दिल्ली : 'बादशाहो' फ़िल्म को दमदार ट्रेलर आने के बाद से ही एक अलग ही तरह की उत्सुकता है। फ़िल्म इसी शुक्रवार यानी एक सितंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म से जुड़ी पूरी स्टारकास्ट इनदिनों जम कर फ़िल्म को प्रमोट कर रही है। इसी सिलसिले में आज सभी स्टार्स दिल्ली में आए।
यह फिल्म 1975 में आपातकाल की पृष्भूमि पर है। फिल्म की कहानी उस दौरान इंदिरा गांधी और राजस्थान की पूर्व महारानी गायत्री देवी से जुड़ी है। यह ठगों की कहानी है, जो आपातकाल के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं।

Image Title


फिल्म के बारे में अजय देवगन ने बताया कि यह एक टिपिकल कहानी नहीं है। यह 6 लोगों की कहानी है जिसमें मैं, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा हैं। यह फिल्म इनके आपसी रिश्तों पर आधारित है। एक तरह से देखा जाए तो इसमें न कोई हीरो है और ना ही कोई हीरोइन। सभी ग्रे शेड्स कैरेक्टर्स है। इसमें जबरदस्त एक्शन है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

अजय देवगन से यह पूछने पर कि पुराने निर्देशक दोस्त मिलन लूथरिया के साथ एक बार फिर काम करने का अनुभव कैसा रहा? उन्होंने कहा, 'हमेशा की तरह बेहतरीन अनुभव रहा। मिलन लूथरिया के साथ यह मेरी चैथी फिल्म है। इससे पहले हमने मिलन के साथ 'कच्चे धागे', 'चोरी-चोरी' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' की है। इनमें से दो फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। 'बादशाहो' भी हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसकी सिफलता को लेकर हम सबने जी-तोड़ मेहनत की है।' फिल्म की कहानी के बारे में अजय ने बताया, 'यह फिल्म कोई मैसेज नहीं देती है, लेकिन इसके बावजूद यह अपने आप में एक अनूठी फिल्म है। सबसे अहम बात फिल्म की यह है कि इसके जरिये यह बताने की कोशिश की गई है कि महिला और पुरुष में कोई विभेद नहीं है और दोनों एकसमान है।'

Image Title


उन्होंने कहा, 'पहले हम सिर्फ किसी विचार को सुनकर ही कह देते थे कि इस पर फिल्म करते हैं। फिल्में बेतरतीब तरीके से रिलीज हो रही थीं। हम एक समय पर 12 फिल्में कर रहे होते थे, इसलिए हम काफी फिल्में सिर्फ रिश्तों और भावनाओं के आधार पर करते थे। लेकिन, फिल्म चुनने के लिये प्रक्रिया अब ज्यादा स्पष्ट हो गई हैं। अब मैं वास्तव में कारोबार से मतलब रखता हूं। जोखिम बहुत ज्यादा है और कई तरह का दबाव होता है।'

Image Title


यह पूछने पर कि 'बादशाहो' किस तरह की फिल्म है? मिलन लूथरिया ने कहा, 'फिल्म 'बादशाहो' एक हिसाब से पीरियड फिल्म जैसी है, जो आपातकाल के समय की कहानी को दिखाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान में की गई है।' मिलन लूथरिया ने कहा, 'हालांकि, यह पूरी तरह पीरियड फिल्म नहीं है, लेकिनऐतिहासिक कहानियों से प्रेरित फिल्म जरूर है, क्योंकि फिल्म की कहानी 1970 के दशक के दरमियान लगी आपातकाल के दौर पर आधारित है। फिल्म को रजत अरोड़ा ने लिखा है।

Image Title


बता दें कि फ़िल्म को मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले अजय देवगन के साथ 'कच्चे धागे' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' भी बना चुके हैं। यह दोनों ही फ़िल्में हिट साबित हुई थी। फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियान डिक्रूज, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा समेत कई कलाकार हैं। फिल्म पहली सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम सॉन्ग भी है, जिसे इमरान हाशमी के साथ फिल्माया गया है।'


Image Title


फिल्म के बारे में अपनी राय रखते हुए इमरान हाशमी ने कहा, ''बादशाहो' एक ऐसी फिल्म है, जिसमें मैं बार-बार काम करना पसंद करूंगा। मैं वास्तव में ऐसे काॅन्सेप्ट का प्रशंसक हूं। हालांकि, यह एक बड़े बजट की फिल्म है और करियर की शुरुआत में मुझे कभी ऐसा गुमान भी नहीं हुआ था कि आगे जाकर मेरे हिस्से में ऐसी फिल्म भी आ सकती है। मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए बेहतरीन सह-कलाकारों की टीम को ध्यान में नहीं रखा, बल्कि इसकी अद्भुत कहानी ने मुझे इसमें काम करने के लिए मजबूर किया। और, मैंने इस फिल्म में काम करने के दौरान हर पल का भरपूर आनंद उठाया।

Image Title


अपनी फिल्मों को लेकर अजय का कहना है कि फिल्म के चयन की उनकी प्रक्रिया आज ज्यादा स्पष्ट हो गई है और अब वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए तभी हां करते हैं जब उसकी पटकथा अच्छी हो। जहां तक 'बादशाहो' की बात है, तो हमने मिलन के साथ इसकी स्टोरी पर जमकर मेहनत की है। अजय ने कहा कि किसी अभिनेता के लिए भावनात्मक वजह से किसी फिल्म को हां कहने का जोखिम बहुत ज्यादा है।

Image Title


फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज होगी। दर्शकों को भी इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं!



Next Story