लाइफ स्टाइल

जानिए क्यों, आखिरकार कटप्पा को मांगनी पड़ी माफी...!

Arun Mishra
21 April 2017 12:40 PM GMT
जानिए क्यों, आखिरकार कटप्पा को मांगनी पड़ी माफी...!
x
नई दिल्ली : 'बाहुबली' में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने आखिरकार माफी मांग ली है। सत्यराज ने कहा है, 'इस मुद्दे को मैंने नौ साल पहले तब उठाया था जब कर्नाटक में तमिलों पर हमले हो रहे थे। मैं कर्नाटक के लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए उनसे माफी मांगता हूं। हालांकि मैं भविष्य में तमिल मुद्दों को उठाता रहूंगा। मैं बाहुबली' में एक छोटा किरदार हूं और मेरी वजह से पूरी फिल्‍म को नुकसान नहीं होना चाहिए।'

क्या था विवाद?
पूरे विवाद की वजह सत्यराज का 9 साल पुराना बयान है, जिसमें उन्होंने कावेरी मुद्दे पर कुछ कमेंट किया था। कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख और विधायक वटल नागराज का आरोप है कि 9 साल पहले कावेरी विवाद के दौरान सत्यराज के बयान काफी तीखे थे, इसलिए जब तक वो माफी नहीं मांगते हम फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

अब सत्यराज ने माफी मांग ली है तो उम्मीद है कि फिल्म के रिलीज में आई अड़चन दूर हो जाएगी। गौरतलब है कि बाहुबली 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है, लोग इसका 2 साल से इंतजार कर रहे थे।

साल 2015 में आई 'बाहुबली' के क्‍लाइमेक्‍स ने सभी के दिल में एक ही सवाल छोड़ा था कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?' 29 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्‍म के दूसरे भाग में इसी सवाल का जवाब मिलने वाला है।लेकिन कटप्‍पा का किरदार निभाने वाले एक्‍टर सत्यराज के साथ इस विवाद के जुड़ने से फिल्‍म के भविष्‍य पर कर्नाटक में खतरा मंडराने लगा था।
Next Story