लाइफ स्टाइल

सलमान के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही 'चीनी एक्ट्रेस' की बिकनी तस्वीर हुई वायरल

Arun Mishra
15 Jun 2017 8:40 AM GMT
सलमान के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही चीनी एक्ट्रेस की बिकनी तस्वीर हुई वायरल
x
हाल ही में चीनी हीरोइन झू-झू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे। झू-झू ने अपने इस बिकनी वाले फोटो में छुट्टियों पर जाने की मांग रखी है।

मुंम्बई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोहेल खान की फिल्म 'टयूबलाइट' में हीरोइन कौन होगी, यह बात हमेशा से ही चर्चा में रही है। लेकिन इस बार दबंग खान ने अपनी फिल्म 'टयूबलाइट' में किसी इंडियन हीरोइन को नहीं बल्कि चीनी एक्ट्रेस झू-झू को लेकर सबको हैरान कर दिया है। भले ही इंडिया वालों के लिए यह नाम नया हो, लेकिन चीनी सिनेमा में झू-झू एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्म टयूबलाइट में झू-झू भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में चीनी हीरोइन झू-झू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे।

फिल्म टयूबलाइट के ट्रेलर में चीनी हीरोइन झू-झू का काफी शर्मीला अंदाज देखने को मिला है, लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लाल बिकनी पहनी हुई है और वह मैगजीन पढ़ती नजर आ रही हैं। उनका यह बिकनी अवतार सोशल मीडिया पर काफी खूब वायरल हो रहा है। झू-झू ने अपने इस बिकनी वाले फोटो में छुट्टियों पर जाने की मांग रखी है।

कबीर खान के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म टयूबलाइट ईद पर यानी 23 जून को रिलीज होगी। यह फिल्म भारत और चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। इस फिल्म में चीनी कलाकारों को भी लिया गया है। झू-झू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

#Needaholiday #chilloutzhuzhu

A post shared by Zhu Zhu (@zhuzhuclubheaven) on

Next Story