लाइफ स्टाइल

मशहूर गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

Arun Mishra
24 May 2017 4:35 AM GMT
मशहूर गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
x
Abhijeet Bhattacharya (File Photo)
Abhijeet Bhattacharya's Twitter Account Suspended After Offensive Tweets
नई दिल्ली : मशहूरर गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है. ट्विटर ने आपत्तिजनक टिप्‍पणी के चलते अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल परेश रावल के ट्वीट वॉर को आगे बढ़ाते हुए अभिजीत ने लेखिका अरुंधति रॉय के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किए थे.

उस ट्वीट में अभिजीत ने ​अभिनेता और सांसद परेश रावल के उस विवादास्पद बयान का समर्थन किया था जिसमें परेश रावल ने कहा था कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना द्वारा जीप में बांध कर घुमाया जाना चाहिए. मंगलवार को अभिजीत ने परेश रावल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा अरुंधति को गोली मार दी जानी चाहिए.

अभिजीत के समर्थन में गायक सोनू निगम?
अब अभिजीत का अकांउट डिलीट हो जाने के बाद उनके समर्थन में गायक सोनू निगम आ गए हैं. सोनू ने ट्वीट में लिखा है, "अगर अभिजीत को हटाया जा रहा है तो अन्य लोगों के साथ भी ऐसा होना चाहिए, उन्हें क्यों छोड़ दिया गया."

इस सब के जवाब में अभिजीत ने कहा लेखिका अरुंधती रॉय और जेएनयू के समर्थक उनके अकाउंट के निलंबित होने के पीछे हैं. अभिजीत ने कहा, 'हां, मैंने यह अभी देखा. ये कुछ लोग हैं जो परेश रावल को भी ब्‍लॉक करने की कोशिश कर रहे हैं. मैंने और परेश रावल ने अरुंधती रॉय और जेएनयू के भारत विरोधी स्‍टैंड पर जो ट्वीट किए हैं उनके पीछे अरुंधती और जेएनयू के समर्थक हैं.' अभिजीत ने यह भी कहा कि उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अकाउंट सस्‍पेंड हो गया है, क्‍योंकि पूरा देश उनके साथ है.
Next Story