लाइफ स्टाइल

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की हदें, देखिए- तस्वीरें?

Arun Mishra
16 Jun 2017 12:13 PM GMT
बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की हदें, देखिए- तस्वीरें?
x
(Photo Source : instagram.com/itsmesakshii)
बिग बॉस सीजन 4 और स्पलिट्सविला सीजन-2 की विजेता रह चुकीं साक्षी प्रधान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी अवतार में एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं..

मुंबई : बिग बॉस सीजन 4 और स्पलिट्सविला सीजन-2 की विजेता रह चुकीं साक्षी प्रधान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों के चलते साक्षी प्रधान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बिकिनी अवतार में एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।


साक्षी जब बिग बॉस बॉस के घर में थीं तब वह शो के दौरान प्रेग्नेंट होने की खबरों के चलते काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने शो के दौरान इविक्शन भी लिया था जिसे मंजूर भी कर लिया गया।







शो के दौरान साक्षी को इस बात की इजाजत थी कि वह समय-समय पर डॉक्टर से कंसल्ट कर सकती थीं। उनके प्रेग्नेंट होने की खबरों की पुष्टि तब होना शुरू हुई जब उनके कुछ को-कंटेस्टेंट्स ने उन्हें यह कहते हुए सुना कि उनका मैन्सट्रुअल साइकल मिस हो गया है। साक्षी जब शो से बाहर हुई थीं तो उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू देने से साफ इंकार कर दिया था और कहा- मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं, ऐसे में जहां मुझे करियर का पूरा खयाल है वहां मैं प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हूं।




साक्षी डेटिंग रिएलिटी शो स्पलिट्सविला का दूसरा सीजन जीतने के बाद मशहूर हुईं। इसके अलावा उनका एक एमएमएस भी लीक हुआ था जिसमें वह एक लड़के के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही थीं।







Next Story