लाइफ स्टाइल

Video: एजाज खान के बिगड़े बोल, पत्थरबाजों का किया समर्थन

Arun Mishra
14 Jun 2017 3:14 AM GMT
Video: एजाज खान के बिगड़े बोल, पत्थरबाजों का किया समर्थन
x
जाज ने कश्मीर में हो रहे पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए सेना पर निशाना साधा है...
मुंबई : विवादों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर बखेड़ा खड़ा हो सकता है। एजाज ने कश्मीर में हो रहे पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए सेना पर निशाना साधा है। एजाज खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कश्मीर के पत्थरबाजों का पक्ष ले रहे हैं और सेना को कह रहे अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही।

एजाज खान यह वीडियो फेसबुक पर मंगलवार को शेयर किया है जिसे कुछ ही घंटों में 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। बतादें कि एजाज खान अपने बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक टीवी डिबेट में गौरक्षों पर बरसते हुए कहा कि हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन को भारत में बैन करके दिखाओ क्यों कि वह खुलेआम गाय के चमड़े से बनी सामान शो रूम में बेचती है।

इस वीडियो में एजाज खान ने अपने खत का जिक्र भी किया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गौरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए। एजाज खान ने वीडियो में बताया कि पीएमओ से उनके खत का जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी।
Next Story