लाइफ स्टाइल

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव

Arun Mishra
20 Jun 2017 7:53 AM GMT
भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, घर में पंखे से लटका मिला शव
x
Photo Source : Anjali Srivastava/Facebook
मकान मालिक ने डुप्लिकेट चाबी बनवाकर अंजली के कमरे का ताला खोला, तो अंजली की लाश को पंखे से लटकता पाया..
मुंबई : भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव ने खुदकुशी कर ली। 29 साल की अंजलि का शव अंधेरी के जुहू गली स्थित परिमल सोसायटी के उनके फ्लैट के बरामद हुआ।

डीएन नगर पुलिस के अनुसार, अंजली का शव उसके घर से पंखे से लटका हुआ पाया गया। वह भोजपुरी सिनेमा में पैर जमाने के लिए पिछले 8 साल से संघर्ष कर रही थीं।

अंजली के घर से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है। मुंबई पुलिस की प्रवक्ता डॉ. रश्मि करंदिकर के अनुसार, अंजली के परिजन 2-3 दिन से उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थीं। घरवालों की परेशानी बढ़ गई, तो उन्होंने अंजली के मकान मालिक को फोन कर किसी तरह बेटी से बात कराने को कहा।

अंजली श्रीवास्तव


सोमवार को मकान मालिक ने डुप्लिकेट चाबी बनवाकर अंजली के कमरे का ताला खोला, तो अंजली की लाश को पंखे से लटकता पाया। अंजली ने साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी की थी। मकान मालिक ने इसकी सूचना डीएन नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर अंजली को कूपर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी जोन-9 परमवीर दाहिया ने बताया कि अंजली की आत्महत्या के कारणों का पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।


Next Story