लाइफ स्टाइल

भोजपुरी फिल्मों की प्रख्यात अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने पंखे से लटकर की आत्महत्या!

भोजपुरी फिल्मों की प्रख्यात अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने पंखे से लटकर की आत्महत्या!
x
मुंबई : मुंबई के अंधेरी में मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल अंजली श्रीवास्तव ने कथित तौर पर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार, अंजली के परिवारवाले उन्हें रविवार रात से ही इलाहाबाद से फोन करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें फोन पर जवाब नहीं मिला.

अंजली की सुरक्षा को लेकर चिंतित परिजन ने उनके मकान मालिक को फोन किया. मकान मालिक ने इसके बाद पुलिस को फोन किया. पुलिस ने जुहू रोड के परिमल सोसाइटी की पांचवीं मंजिल पर स्थित उनके अपार्टमेंट को डुप्लिकेट चाबी से खोला. घर में पुलिस ने 29 साल की अभिनेत्री को साड़ी से बने फंदे में पंखे से लटकता हुआ पाया.

ऐसा लग रहा है कि अंजली ने आत्महत्या की है. पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन उसे ना तो कोई सुसाइड नोट मिला और ना ही कुछ अन्य ऐसा जिसे असामान्य कहा जाए.

पुलिस ने अंजली के शव को पोस्टमार्टम के लिए आर. एन. कूपर अस्पताल भेज दिया है. कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी अंजली की आखिरी फिल्म 'केहु ता दिलमें बा' थी, जो हाल ही में रिलीज हुई थी.

यह पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने आत्महत्या की है. पिछले साल सीरियल 'बालिका वधू' की मशहूर अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को अपने मुंबई स्तिथ फ्लैट में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी. प्रत्यूषा बैनर्जी 17 साल की उम्र में ही टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में काम करने लगी थीं.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story