लाइफ स्टाइल

स्टारकिड्स की रेस में आगे निकल रही इस एक्टर की भतीजी, हॉट तस्वीरों से बनी सनसनी!

Arun Mishra
20 Aug 2017 6:18 AM GMT
स्टारकिड्स की रेस में आगे निकल रही इस एक्टर की भतीजी, हॉट तस्वीरों से बनी सनसनी!
x
Photo : Instagram/AlannaPanday
हाल ही उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अलाना हमेशा की तरह हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। आगे देखिए तस्वीरें।

मुंबई : बॉलीवुड में इस समय स्टारकिड्स ने अपनी अदाओं से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है, वो चाहे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और दीपक तिजोरी की बेटी समारा हों, इस लिस्ट में अब मशहूर एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे का नाम भी शामिल हो गया है।

सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से साभार (Instagram/alannapanday)

Image Title


चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे इन दिनों अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।


Image Title


सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे क बार फिर से चर्चा में आई हैं। हाल ही उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अलाना हमेशा की तरह हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। आगे देखिए तस्वीरें।


Image Title


अलाना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन वह अपनी कई सारी तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 साल की अलाना लंदन से फैशन की पढ़ाई कर रही हैं।


Image Title


ये पहली बार नहीं है जब अलाना ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। अगर आप उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो वो उनकी ऐसी ही खूबसूरत और हॉट फोटोज से भरा हुआ है।


Image Title


अलाना के फोटो देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड में एंट्री करने के वो कई हीरोइनों को किनारे लगा सकती हैं। अलाना अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। आपको बता दे की अलाना ने हाल में अपना बर्थडे मनाया था।


Image Title


अलाना अपनी हॉट फोटोज से ही काफी फेमस हो चुकी हैं।

Next Story