लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण ने शेयर की इतनी हॉट & बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Arun Mishra
8 Jun 2017 8:06 AM GMT
दीपिका पादुकोण ने शेयर की इतनी हॉट & बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
x
Photo : Instagram
Deepika Padukone body shamed on social media for controversial photo shoot

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अदाओं के लाखों दीवानें हैं, जिसे लेकर वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने एक फोटोशूट करवाया है, इन तस्वीरों को लेकर दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. य़े तस्वीरें मैक्सिम पत्रिका के लिए कराए गए फोटोशूट की है. इन तस्वीरों में दीपिका काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं.

इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम ने हाल ही में एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं. इसमें दीपिका पादुकोण को मैक्सिम हॉट 100 में सबसे खूबसूरत महिला का स्थान मिला. मैक्सिम के फोटोशूट की नई तस्वीर दीपिका पादुकोण ने बुधवार को सोशल मीडिया पर साझा की है.
दीपिका की ड्रेस छोटी है जिसे कि उनके फैंस पचा नहीं पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि बहुत से लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स लिखे हैं। किसी ने लिखा है- बाप बहुत खुश है देख के। वहीं किसी ने लिखा- डियर दीपू ये क्या भूतिया लुक बना रखा है। कोई ढंग का डिजायनर देखो। एक यूजर ने लिखा- इस तरह के कपड़े मत पहनो तो रमेश नाम के यूजर ने उन्हें भारत के लिए अपमान बता दिया।

वहीं डिजाइनर स्प्निल शिंदे और फाल्गुनी पीकॉक ने भी दीपिका के फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।





Next Story