लाइफ स्टाइल

दीपिका पादुकोण को बड़ा झटका, फोर्ब्स की टॉप-10 लिस्ट से हुईं बाहर- टॉप पर है ये अभिनेत्री

Arun Mishra
17 Aug 2017 2:33 PM GMT
दीपिका पादुकोण को बड़ा झटका, फोर्ब्स की टॉप-10 लिस्ट से हुईं बाहर- टॉप पर है ये अभिनेत्री
x
दीपिका पादुकोण फोर्ब्स पत्रिका की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों की सूची से बाहर हो गई हैं...

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फोर्ब्स पत्रिका की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों की सूची से बाहर हो गई हैं। इस सूची में फिल्म ला ला लैंड के लिए ऑस्कर जीतने वाली एमा स्टोन नंबर वन पर है।

फोर्ब्स मैग्जीन ने साल 2017 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट जारी कर दी है। पिछले साल इस लिस्ट में दीपिका दसवें स्थान पर थीं लेकिन नई लिस्ट में उनका पहले दस से पत्ता साफ़ हो गया है। दीपिका की इस साल पहली हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage रिलीज़ हुई लेकिन उससे कोई असर नहीं पड़ा। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई अच्छी हुई लेकिन उनको न तो कोई बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला और न ही साल 2015 में बाजीराव मस्तानी के बाद से उनकी कोई हिंदी फिल्म आई है।

Image Title


फ़ोर्ब्स की जारी ताज़ा सूची में एमा स्टोन पहले स्थान पर हैं। एमा की एक साल में कमाई 26 मिलियन डॉलर यानि 166 करोड़ रूपये आंकी गई है। उन्होंने जेनिफर एनिस्टन ( 25. 5 मिलियन डॉलर) को भी पीछे छोड़ दिया। इस सूची में पिछले दो साल से टॉप पर रहीं जेनिफर लॉरेंस 24 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर चली गईं। मिलिसा मैकेर्थी 18 मिलियन डॉलर के साथ चौथे , मिला कुनिस 15.5 मिलियन डॉलर के साथ पांचवे और एमा वाटसन 14 मिलियन डॉलर के साथ छठे स्थान पर हैं।


मैगजीन के मुताबिक एक जून 2016 से एक जून 2017 के बीच दुनिया की 10 सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की कुल आय 172.5 मिलियन डॉलर है।

इन दिनों दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम किरदार में दिखेंगे। शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी।

Next Story