लाइफ स्टाइल

अब सिद्धू हुए कपिल शर्मा से नाराज, जानिए- पूरा मामला

Arun Mishra
16 Aug 2017 6:18 AM GMT
अब सिद्धू हुए कपिल शर्मा से नाराज, जानिए- पूरा मामला
x
कपिल के सबसे अजीज दोस्त और शो के खास सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल से बेहद नाराज हो गए हैं। दरअसल सिद्धू कपिल के एक फैसले से बेहद नाराज हो गए हैं।
नई दिल्ली : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। अब खबर है कि कपिल के सबसे अजीज दोस्त और शो के खास सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल से बेहद नाराज हो गए हैं। दरअसल सिद्धू कपिल के एक फैसले से बेहद नाराज हो गए हैं।
क्या है मामला?
कपिल ने अर्जुन रामपाल के साथ उनकी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'डैडी' के लिए शूटिंग की तो उस दिन सिद्धू एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए। सिद्धू के शो में शामिल न होने की वजह थी उनकी खराब तबियत।
सिद्धू की तबियत खराब होने के कारण कपिल ने उनकी जगह एक खास मेहमान के तौर पर अपनी दोस्त अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया। कपिल ने अर्चना को सिद्धू की जगह उनकी कुर्सी पर बैठा दिया। बस इसी बात से सिद्धू कपिल से नाराज हो गए हैं। खबरों की मानें तो अर्चना और नवजोत एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। जैसे ही सिद्धू को इस बात का पता चला उन्होंने कपिल को फोन करके खूब भला-बुरा कहा।
बाद में कपिल ने माहौल को शांत करने के लिए अर्चना पूरन सिंह को शूटिंग में आने से मना कर दिया। इस मामले को लेकर फिलहाल सिद्धू या कपिल ने कोई नाराजगी जाहिर नहीं की है।
सोनी एंटरटेनमेंट ने 'द कपिल शर्मा शो' को एक साल के लिए और बढ़ा दिया है। कपिल ने शो के करार को एक साल को बढ़ाये जाने पर खुशी व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा,' मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से मिले प्‍यार और समर्थन से बेहद खुश हूं। लोगों का यह भरोसा और साथ ही हमें आपके चेहरों पर मुस्‍कान लाने के लिए हमेशा ही प्रेरित करता है।' वहीं कपिल ने सोनी चैनल का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा,' मुझे पर और मेरी टीम पर भरोसा करने के लिए मैं सोनी का शुक्रगुजार हूं।'
Next Story