लाइफ स्टाइल

शादी के 22 साल बाद पत्नी कोमल से कानूनी रूप से अलग हुए हिमेश रेशमिया, कोर्ट ने लगाई तलाक पर मुहर

Arun Mishra
8 Jun 2017 2:41 AM GMT
शादी के 22 साल बाद पत्नी कोमल से कानूनी रूप से अलग हुए हिमेश रेशमिया, कोर्ट ने लगाई तलाक पर मुहर
x
Himesh Reshammiya, Wife Komal Part Ways After 22 Years of Marriage
मुंबई : हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल अब आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं। म्यूजिक कंपोजर से एक्टर बने हिमेश ने अपनी 22 साल की शादी को खत्म कर लिया है। पिछले साल दोनो ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी और अब कोर्ट ने उन्हें तलाक दे दिया है। मंगलवार शाम को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कोमल और हिमेश को तलाक दे दिया।

तलाक के बाद हिमेश की पत्नी ने क्या कहा?
मीडिया से हुई बातचीत में तलाक के बाद हिमेश की पत्नी कोमल ने बताया, मैं और हिमेश एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और हमने साथ मिलकर ये डिसीजन लिया है। हमारे बीच हमेशा रिस्पेक्ट रहेगी और हम दोनों एक दूसरे की फैमिली का हिस्सा रहेंगे। कोमल ने आगे कहा कि इस तलाक की वजह सोनिया नहीं है। हमारी शादी नहीं चल रही थी इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया। सोनिया हमारी फैमिली मेंबर की तरह है। मेरा बेटी और बाकी फैमिली मेंबर्स उन्हें काफी पसंद करते हैं।

हिमेश ने क्या कहा?
वहीं, दूसरी तरफ हिमेश ने बताया कि कभी कभी जिंदगी में आपसी रिस्पेक्ट ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाती है और वही रिस्पेक्ट हम अपने रिलेशनशिप को देते हैं। मैं और कोमल रजामंदी से अलग हुए हैं। इस डिसीजन से हमारे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है और हमारे फैमिली मेंबर्स भी इस डिसीजन की रिस्पेक्ट कर रहे हैं। कोमल हमेशा मेरी फैमिली और मैं हमेशा उनकी फैमिली का हिस्सा रहूंगा।

आपको बता दें कि तलाक के बाद कोमल उसी बिल्डिंग में रह रही हैं जिसमें हिमेश रहते हैं। दोनों का एक बेटा स्वयं है। डायवोर्स के बाद भी दोनों बच्चे के को-पेरेंट्स रहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स जिनमें कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ अपने कथित रिश्ते की वजह से हिमेश ने कोमल से तलाक लिया है। म्यूजिक डायरेक्ट तलाक के बाद उससे जल्द ही शादी करना चाहते हैं। लेकिन कोमल ने अपनी गरिमा को बनाए रखा और मीडिया से सोनिया को टार्गेट ना करने के लिए कहा।
Next Story