लाइफ स्टाइल

जैकलीन फर्नांडिज ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, देखिए- PHOTOS

Special Coverage News
1 July 2017 10:45 AM GMT
जैकलीन फर्नांडिज ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, देखिए- PHOTOS
x
Photo : instagram.com/jacquelinef143
कॉस्मोपॉलीटिन मैगजीन के लिए जौकलीन ने ये फोटोशूट कराया है। जैकलीन फर्नांडिज की यह तस्वीरें काफी बोल्ड हैं।
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कॉस्मोपॉलीटिन मैगजीन के लिए जौकलीन ने ये फोटोशूट कराया है। इस तस्वीर में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। जैकलीन फर्नांडिज की यह तस्वीरें काफी बोल्ड हैं।

इस तस्वीर को लेकर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं। तस्वीर में कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं, तो जैकलीन फर्नांडिज के कई फैंस ने उन्हें एप्रीशिएट भी किया है। कई लोगों ने उनकी इस तस्वीर को शर्मनाक बताया है। बता दें, जैकलीन फर्नांडिज जुड़वा 2 के सीक्वल में वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी। स्टार्स ने हाल ही में ओरिजनल जुड़वा के गाने टन टना टन की शूटिंग की है।

वहीं जुड़वा-2 में वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन ​फर्नाडिस अहम किरदारों में नजर आएंगे। इन दिनों लंदन में फिल्म जुड़वा-2 की शूटिंग चल रही है। जुड़वा-2 90 के दशक में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की जुड़वा की दूसरी सीरीज है, इस फिल्म में वरूण राजा और प्रेम का किरदार निभाएंगे।

अब ये स्टार्स एक नई यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं। सभी रीयल लाइफ ट्विन्स को ढूंढ रहे हैं। इस बार स्टार्स चाहते हैं कि फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो और मैसेज भेजे। इनमें से चुने गए ट्विन्स को अगले महीने जुड़वा 2 के ट्रेलर को लॉन्च करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें गिफ्ट भी दिया जाएगा। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है।

जिसे देखने से लग रहा है कि तापसी और जैकलीन अपने टन टना टन अवतार में हैं। इतना ही नहीं जैकलीन गाने को गाने से खुद को रोक नहीं पाती हैं लेकिन वरुण उन्हें रोकते हैं। इससे पहले एक्टर ने अपने वर्कआउट की झलक शेयर की थी। जिसमें उन्होंने फैंस के साथ अपने एब्स की फोटो शेयर की थी।
Next Story