Home > मनोरंजन > ये हैं कपिल शर्मा की बेटर हाफ़, कपिल ने खुद किया कबूल

ये हैं कपिल शर्मा की बेटर हाफ़, कपिल ने खुद किया कबूल

 Arun Mishra |  2017-03-18 07:33:03.0  |  New Delhi

ये हैं कपिल शर्मा की बेटर हाफ़, कपिल ने खुद किया कबूल

नई दिल्ली : कपिल शर्मा अकसर अपने शो पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं। लेकिन प्यार का दावा वो हमेशा दीपिका पादुकोण से करते हैं। कई बार कपिल को दीपिका का जिक्र करते देखा गया है। लेकिन अब उन्होंने अपनी लाइफ की एक ऐसी खास लड़की की तस्वीर शेयर की है जिसे वह दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा प्यार करते हैं। अच्छी बात ये है कि अब उन्होंने खुद ही दुनिया के सामने सच्चाई कुबूली है।

कपिल ने शनिवार (18 मार्च) सुबह 10 बजे यह तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी वह अपने शरारती अंदाज से नहीं चूके। इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है- ''विल नॉट से शी इज़ माई बेटर हाफ, बट शी कंप्लीट्स मी. लव यू गिन्नी, प्लीज़ वेल्कम हर। आई लव हर सो मच।'' इस फोटो के पब्लिक होते ही बातों और चर्चाओं के दौर शुरू हो गए हैं, कि आख़िर ये लड़की कौन है, जिसे कपिल बेटर हाफ़ से भी बढ़कर बता रहे हैं।

जिस तरह इस फोटो के साथ कपिल ने मैसेज लिखा है, उससे ज़ाहिर हो गया कि उनकी बेटर हाफ़ की खोज गिन्नी पर आकर ख़त्म हो गई है, लेकिन कपिल जिस मज़ाक़िया अंदाज़ के साथ बातों को घुमाते रहे हैं, उसने शक़ की गुंजाइश भी पैदा कर दी। कपिल अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस तरह के शॉक्स पहले भी देते रहे हैं। कपिल ने गिन्नी मिलने के बाद दीपिका को भी सॉरी बोल दिया है।


Tags:    
Share it
Top