लाइफ स्टाइल

हरियाणवी छोरी मनुषि चिल्लर के सिर सजा 'मिस इंडिया 2017' का ताज

Arun Mishra
26 Jun 2017 6:06 AM GMT
हरियाणवी छोरी मनुषि चिल्लर के सिर सजा मिस इंडिया 2017 का ताज
x
अब दिसंबर में वह चीन में होने वाली मिस वर्ड्ल 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।
मुंबई : हरियाणा की छोरियां क्या किसी कम है का। दंगल के इस डायलाॅग को मनुषि चिल्लर ने सच साबित कर दिया है कि हरियाण की छोरियां किसी से कम नहीं हैं। मनुषि चिल्लर एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 की विजेता रहीं। 25 जून को यशराज स्टूडियोज में आयोजित समारोह में मिस हरियाणा मनुषि को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज पहनाया गया।

मेडिकल स्टूडेंट रहीं मनुषि को इस अवॉर्ड की आखिरी बार की विजेता रहीं प्रयदर्शिनी चटर्जी ने ताज पहनाया। अब दिसंबर में वह चीन में होने वाली मिस वर्ड्ल 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।

अपने सफर के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कॉन्टेस्ट के 30 दिनों से मैं एक विजन के साथ आगे बढ़ी कि मैं दुनिया को बदल सकती हूं। प्रतियोगिता की पहली रनर अप जम्मू कश्मीर की सना दुआ व दूसरी रनर-अप बिहार की प्रियंका कुमारी रहीं।

मुंबई में हुई प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में प्रतिभागियों को अपने-अपने राज्य की पृष्ठभूमि से संबंधित परफॉरमेंस करनी थी। मनुषि अब दिसंबर में चीन में होने वाली मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है।


Next Story