लाइफ स्टाइल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कृष्ण की ड्रेस में बेटे की तस्वीर की पोस्ट, मचा हंगामा

Arun Mishra
13 Aug 2017 2:06 PM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कृष्ण की ड्रेस में बेटे की तस्वीर की पोस्ट, मचा हंगामा
x
नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया।
मुंबई : फिल्मों में अपने दमदार किरदार को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इसबार अपने बेटे को लेकर चर्चा में हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में नटखट नंदलाल यानी श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने जा रहे हैं। दरअसल नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है।
नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया। नवाज के इस ट्वीट से इंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बच्चे के स्कूल में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान उसे कृष्ण का किरदार निभाने के लिए चुना होगा।
आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही। अब नवाजुद्दीन का यही ट्वीट लोगों के बीच बहस का मुद्दा बन गया है।
Next Story