लाइफ स्टाइल

क्या आपको मालुम है आ गई फिल्लौरी!

क्या आपको मालुम है आ गई फिल्लौरी!
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो रही है. अनुष्का फिल्म की रिलीज से पहले इसके प्रमोशन्स में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल में वह शाहरुख खान के घर मन्नत में भी फिल्लौरी बनकर पहुंचीं तो शाहरुख भी उनके इस अंदाज से थोड़ा डर गए.



अनुष्का ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी. अनुष्का ने अपने ट्वीट में लिखा कि भूत हूं! अपनी सुपरपावर यूज करके मन्नत में घुस तो गई हूं! पता है वहां क्या हुआ? अनुष्का ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी मन्नत में शाहरुख खान के साथ क्या हुआ उसका एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शाहरुख अपने घर पर हो रही अजीब हरकतों के बारे में बता रहे हैं कि अचानक उन्हें एक आवाज सुनाई देती है. ये आवाज अनुष्का कि है जो अपनी फिल्म 'फिल्लौरी' के किरदार में उनसे बात करती हैं.'





फिल्लौरी' एक लव स्टोरी है, जिसमें अनुष्का शर्मा एक भूत के किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में अभिनेता दलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी हैं. फिल्म में अनुष्का का भूत एक गोल्डन लहंगे में नजर आ रहा है. यह पंजाब की पारंपरिक ड्रेस है और अर्से बाद पर्दे पर यह नजर आ रही है. अंशाई लाल द्वारा डायरेक्ट हुई यह फिल्म 24 मार्च 2017 को रिलीज हो रही है.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story