Home > मनोरंजन > सनी लियोनी पर मचा बबाल, रामगोपाल वर्मा को जूतों से पीटने की मिली धमकी

सनी लियोनी पर मचा बबाल, रामगोपाल वर्मा को जूतों से पीटने की मिली धमकी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-09 15:34:29.0  |  New Delhi

सनी लियोनी पर मचा  बबाल,  रामगोपाल वर्मा को जूतों से पीटने की मिली धमकी

महिला दिवस पर ट्वीट करके राम गोपाल वर्मा ने मुसीबत मोल ले ली है. फिल्म मेकर जब बोलते हैं, तब एक नया बवाल कर देते हैं. इस मामले पर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुई है.फिल्म स्टूडियो सेटिंग के प्रेसीडेंट और बीजेपी नेता राम कदम ने रामगोपाल वर्मा को हिदायत दी है कि वह अपने ट्वीट्स के लिए माफी मांगें वर्ना उनको मुंबई में शूटिंग करने नहीं दिया जाएगा.



अंधेरी के वर्सोवा इलाके में चल रही 'सरकार 3' की शूटिंग को फिल्म स्टूडियो सेटिंग ने रोक दिया है. फिल्म का क्लाइमेक्स सीन अभी शूट होना बाकी था. जब यूनियन के लोगों ने शूटिंग को रोका तब प्रोड्क्शन की टीम वहां मौजूद थी.वहीं एनसीपी की सदस्य विद्या चव्हाण ने रामगोपाल वर्मा को लेकर कहा है कि उन्हे मांफी मांगनी चाहिए अगर नहीं मांगी तो फिर उन्हें हम चप्पल से पीटेंगे.राम गोपाल वर्मा ने श‍िकायतकर्ता को धमकी दी है.



अब श‍िकायतकर्ता गोवा राज्य महिला आयोग के पास गए हैं.बता दें कि महिला दिवस के मौके पर सनी लियोनी का जिक्र करते हुए रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था, 'मैं चाहता हूं कि दुनिया की सारी महिलाएं पुरुषों को उतनी ही खुशी दें जितनी सनी लियोन देती हैं.' इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया.इतना लिख कर भी रामू रुके नहीं.




उन्होंने और भी ट्वीट्स करते हुए महिला दिवस को पुरुषों का दिन बताया. उन्होंने यह भी लिखा- महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए. वह पुरुषों को थोड़ी आजादी दें. उन्होंने तर्क दिया कि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती.




Share it
Top