लाइफ स्टाइल

PHOTOS : प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें फिर हुईं वायरल, आप भी देखिए

Special Coverage News
2 Aug 2017 6:54 AM GMT
PHOTOS : प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें फिर हुईं वायरल, आप भी देखिए
x
Priyanka Chopra (Photo Instagram)
ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा की आने वाली इंग्लिश फिल्म के शूट की है। उसी के सेट पर उन्हें कैमरे में कैद किया गया...
मुंबई : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि उनकी ये तस्वीरों में किसी तरह की कंट्रोवर्सी नहीं है। पिगी चॉप्स की ये वायरल तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। तस्वीरें कहां की हैं ये जानकारी आपको आगे की स्लाइड क्लिक करके मिलेगी।

Image Title


ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा की आने वाली इंग्लिश फिल्म के शूट की है. उसी के सेट पर उन्हें कैमरे में कैद किया गया। फिल्म का नाम Isn't It Romantic है. फिल्म में उनके अपोज़िट जो अदाकार हैं उनका नाम ऐडम डिवाइन है। फिल्म की शूटिंग अमेरिका के न्यूयॉर्क में चल रही है. वहीं से PeeCee की ये तस्वीरें आई हैं।


Image Title


फिल्म की कहानी न्यूयॉर्क शहर की एक आरकीटेक्ट नटाली की जिंदगी पर बेस है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए बहुत मेहनत करती है, लेकिन उसकी जिंदगी शहर की अगली ऊंची इमारत को डिजाइन करने की जगह कॉफी और बगेल्स परोसने में निकल रही होती है। इस कहानी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिलता है।


Image Title


बताते चलें कि ये तस्वीरें इस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं। अगर आप #Isntitromantic टाइप करेंगे तो आपको ये सभी वायरल तस्वीरें मिल जाएंगी। प्रियंका चोपड़ा की टीवी सीरीज़ क्वॉन्टिको के दो सीज़न्स पूरे हो चुके हैं।


Image Title


वहीं उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच, बॉक्स ऑफिस पर तो बुरी तरह पिटी लेकिन सबने उनके किरदार को सराहा। गोल्डन ग्लोब्स से लेकर तमाम अवॉर्ड और फैशन शोज़ में भी प्रियंका के जलवों की खूब चर्चा रही है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले (पटकथा) एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स और केटी सिल्बरमन और पाउला पेल द्वारा लिखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क और उसके आसपास होगी।


Next Story