लाइफ स्टाइल

PHOTOS : न्यूयॉर्क की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ ऐसा, मामला जानकार चौंक जाएंगे!

Special Coverage News
13 July 2017 7:24 AM GMT
PHOTOS : न्यूयॉर्क की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ ऐसा, मामला जानकार चौंक जाएंगे!
x
सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका किसी मुसीबत में फंस गई हैं..
नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक और हॉलीवुड फिल्म 'इंजट इट रोमाटिंक' शूंटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो एक योगा एम्बेसडर इसाबेला का रोल निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में शुरू हो चुकी है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका हाल ही में रिलीज हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में काम कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका किसी मुसीबत में फंस गई हैं। ये फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आर्किटेक्ट नटाली की जिंदगी पर बेस्ड है, जो कि अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रही है। दो दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में चल रही थी जिसकी कुछ तस्वीरें अब इंटरनेट पर लीक हो गई हैं और वायरल हो रही हैं। इन तस्वीेरों में प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड एक्टर ऐडम डिवाइन पीछे से पकड़े हुए हैं।

Image Title



दरअसल ये उस सीन की शूटिंग की तस्वीरें हैं जिसमें प्रियंका चोपड़ा खा रही होती हैं और उनके गले में कुछ अटक जाता है। इसके बाद एक्टर ऐडम डिवाइन उन्हें पकड़ते हैं और उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं। यही तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

Image Title



क्या है कहानी ?
यह फिल्म न्यूयार्क शहर की एक वास्तुकार नटाली की जिंदगी पर आधारित है, जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए कठिन कार्य करती है, लेकिन उससे शहर की अगली ऊंची ईमारत के डिजाइन बनवाने की जगह ज्यादातर कॉफी और बगेल्स परोसने के लिए कहा जाता है। उसका एक लुटेरे से सामना होता है जो उसकी बेहोशी की अवस्था को बदल देता है और जब वह उठती है, तो वह पाती है कि उसकी जिंदगी उसके सबसे खराब स्वप्न की तरह बन गई है।

फिल्म में विल्सन नटाली के रूप में, लिआम हेम्सवर्थ ब्लेक (एक सुंदर ग्राहक) के रूप में, एडम डिवाइन उसके सबसे अच्छा दोस्त के रूप में और प्रियंका चोपड़ा एक योग एम्बेसडर इसाबेला के किरदार में हैं।

Image Title



हालांकि प्रियंका पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' उम्‍मीदों के मुताबिक तारीफें नहीं पा सकी, लेकिन इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार की काफी तारीफ की गई। प्रियंका ने 'बेवॉच' में विक्‍टोरिया का किरदार निभाया था जो इस फिल्‍म में नेगेटिव रोल था।
Next Story