लाइफ स्टाइल

भारत की जीत पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट: भड़की पाकिस्तानी पत्रकार, फिर ऋषि कपूर ने दिया जवाब...'

Arun Mishra
16 Jun 2017 6:06 AM GMT
भारत की जीत पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट: भड़की पाकिस्तानी पत्रकार, फिर ऋषि कपूर ने दिया जवाब...
x
ऋषि कपूर ने ट्वीट करके लिखा कि 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्लीज क्रिकेट टीम भेजना, इससे पहले हॉकी या खो खो टीम भेजी थी, क्योंकि 18 जून को यानि फादर्स डे के दिन बाप खेल रहा है तुम्हारे साथ'

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर के पिछले ट्वीट का मसला अभी ठंडा ही नहीं पड़ा था कि ऋषि कपूर ने एक नया ट्वीट कर पाकिस्तानियों को मिर्ची लगा दी। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई।

भारत की बांग्लादेश के खिलाफ 9 विकेट से जीत के बाद देर रात ऋषि कपूर ने ट्वीट करके लिखा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्लीज क्रिकेट टीम भेजना, इससे पहले हॉकी या खो खो टीम भेजी थी, क्योंकि 18 जून को यानि फादर्स डे के दिन बाप खेल रहा है तुम्हारे साथ। ऋषि के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की पत्रकारर मदीहा अनवर ने रिषि कपूर के ट्वीट पर जवाब दिया जिसपर पहले तो ऋषि कपूर उखड़ गए लेकिन बाद में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसे कोई भी पाकिस्तानी बर्दाश्त नहीं कर पाए।

मदीहा अनवर ने लिखा कि ऋषि कपूर आपसे बेहतर भाषा की उम्मीद थी, आप सुलझे हुए अनुभवी कलाकार हैं, इस स्तर के व्यक्ति से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती है। लेकिन ऋषि कपूर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि आप लोग हमेशा मुद्दे से भटक क्यों जाते हैं, मेरे लिए क्रिकेट काफी बड़ा है, आप उसपर मुझसे बात कीजिए, विषय को मत बदलिए, मैं जानता हूं और मेरा देश जानता है कि मैं क्या हूं।


लेकिन ऋषि कपूर के ट्वीट पर जिस तरह से तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु की उसके बाद ऋषि कपूर ने एक और ट्वीट किया और कहा अच्छा छोड़ो यार, तुम लोग जीतो और हजारो बार जीते, सिर्फ आतंकवाद बंद कर दो यार, मुझे हार मंजूर है, हम शांति और प्यार चाहते हैं।



बहरहाल टीम इंडिया का पाकिस्तान से फाइनल मुकाबला 18 जून को होगा, जिसमें भारत का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

Next Story