लाइफ स्टाइल

PHOTOS : हरियाणा की श्वेता मेहता बनीं MTV रोडीज विनर, इनाम में मिला यह सब

Special Coverage News
23 July 2017 7:46 AM GMT
PHOTOS : हरियाणा की श्वेता मेहता बनीं MTV रोडीज विनर, इनाम में मिला यह सब
x
पेशे से एक इंजीनियर पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं, श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 जीती है।
मुंबई : रिएलिटी टीवी शो एमटीवी रोडीज के 15वें सीजन की विनर श्वेता मेहता बन गई हैं। कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरकार नेहा धूपिया की टीम की श्वेता मेहता 'एमटीवी रोडीज राइजिंग' की विजेता रहीं। बता दें श्वेता ने प्रिंस नरुला टीम के बसीर अली को पछाड़ते हुए खिताब जीता।

Image Title


रेनॉल्ट डस्टर कार संग 5 लाख कैश

श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के रुप में करीब 15 लाख कीमत तक की रेनॉल्ट डस्टर कार मिली और साथ ही 5 लाख रुपये कैश भी। श्वेता नेहा धूपिया की गैंग में थी, जिसमें नेहा के साथ मंदीप सिंह, गुरप्रीत कौर, वैशाली और राखी भी शामिल थे।

Image Title


फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप विनर रह चुकी हैं श्वेता

पेशे से एक इंजीनियर पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उन्हें किसी और फील्ड में काम करना चाहिए। उन्होंने अपने पैरेंट्स को समझाया और इसके बाद फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा। यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली। श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 जीती है।

Image Title


3 बार दे चुकी हैं शो के लिए ऑडिशन

श्वेता पहले भी 3 बार इस शो के लिए ऑडिशन दे चुकी हैं, लेकिन तब उनका सेलेक्शन नहीं हो पाया। मगर फिर भी श्वेता ने हार नहीं मानी और लगातार कोशिशे करती रहीं। आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और फाइनली वो इस शो का हिस्सा बनीं।

Image Title


पेशे से इंजीनियर हैं श्वेता मेहता

बता दे कि श्वेता मेहता पेशे से एक इंजीनियर है और श्वेता पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उन्हें किसी और क्षेत्र में काम करना चाहिए। इसके चलते उन्होंने अपने पैरेंट्स को समझाया और इसके बाद फिटनेस व बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा। यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली। इसके साथ ही श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 भी जीती थी।
Next Story