लाइफ स्टाइल

पॉप स्टार केटी पेरी ने शेयर की मां काली की फोटो, भारतीयों ने लताड़ा

Arun Mishra
20 April 2017 8:03 AM GMT
पॉप स्टार केटी पेरी ने शेयर की मां काली की फोटो, भारतीयों ने लताड़ा
x
Singer Katy Perry (File Phot)
अमेरिकी पॉप स्टार केटी पेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां काली की फोटो पोस्ट की है, जिसके बाद से वे भारतीय यूजर्स के टारगेट पर हैं। केटी ने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है- "करेंट मूड। मां काली को बुरी ताकतों के विनाशक के तौर पर पूजा जाता है। केटी (32) को उनके कमेंट के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

केटी पेरी के द्वारा किए यह यह शेयर भारतीय यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने केटी पेरी की खूब आलोचना की। एक यूजर ने कहा, "भारतीय देवियों का अपमान मत कीजिए… इसे मूड नहीं कहा जा सकता…कुछ तो वैल्‍यूज रखिए। इस यूजर्स ने केटी से आग्रह करते हुए कहा कि प्लीज इसे डिलीट कर दें।

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on


केटी पेरी की इस पोस्ट पर कुछ विदेशी यूजर्स भी उनके सपोर्ट में आ गए। एक यूजर्स ने केटी का बचाव करते हुए कहा कि इसे गंभीरता से लेने की कोई जरूरत नहीं है। केटी का एक अन्य फैन ने कहा लिखा कि प्लीज इस नफरत पर ध्यान मत दीजिए। उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय टाइम पास बन गया है।

सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट से कई लोग उनकी निंदा करते दिखाई दिए तो कई फैंस उनका बचाव करते नजर आए। आपको बतां दे कि 2010 में रसेल ब्रांड से हिंदू रीति-रिवाजो के मुताबिक राजस्थान में शादी की थी ये अलग बात है कि इनकी शादी लंबे समय तक टिक नहीं पाई।
Next Story