लाइफ स्टाइल

अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम ने ट्विटर को कहा अलविदा, जाते-जाते किए 24 Tweets

Arun Mishra
24 May 2017 8:01 AM GMT
अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम ने ट्विटर को कहा अलविदा, जाते-जाते किए 24 Tweets
x
Sonu Nigam Quits Twitter After Colleague Abhijeet's Account Is Suspended
मुंबई : मशहूर गायक सोनू निगम ने अब गायक अभिजीत के समर्थन में टि्वटर को अलविदा कह दिया है। दरअसल, ट्विटर ने मंगलवार को गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने से गुस्साए सोनू ने एक के बाद एक 24 ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं ट्विटर को छोड़ने जा रहा हूं। मेरे करीब 70 लाख फॉलोअर इससे मुझपर निराश और गुस्सा भी होंगे। लेकिन कुछ लोग इससे खुश भी होंगे।' बता दें कि ट्विटर पर सोनू के 7 मिलियन फॉलोअर्स थे।

सोनू निगम ने लिख कि अभद्र भाषा के प्रयोग की वजह से सिंगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया लेकिन जिन लोगों ने भड़काया, उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी कोई कदम नहीं उठाया जाता जो अक्सर लोगों को गाली लिखते रहते हैं। अरुंधती राय पर उन्होंने लिखा कि अगर उनको कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखने का हक है तो इस पर नाराज होने वाले भी अपनी बात इस प्लेटफॉर्म पर खुल कर रख सकते हैं।

अरुंधति राय और परेश रावल के विवाद से लेकर अभिजीत के ट्वीट तक के बारे में राय व्यक्त की। सोनू ने लिखा - आप अभिजीत की बात पर असहमत हो सकते हैं लेकिन क्या शेहला ने जो बीजेपी के सेक्स रैकेट के बारे आरोप लगाया वो लोगों को उकसाने के लिए काफी नहीं था। अभिजीत का एकाउंट सस्पेंड हुआ तो शेहला का क्यों नहीं?

सोनू ने अपने फैन्स को अलविदा कहते हुए अपने आखिरी कुछ ट्वीट्स में लिखा- "मैं लोगों के एक तरफा दिखावे का विरोध करते हुए आज ट्विटर छोड़ रहा हूं। हर समझदार देशभक्त और इंसानियत को मानने वाले को भी ऐसा ही करना चाहिए।" "मैं किसी राइट विंग- लेफ्ट विंग से ताल्लुक नहीं रखता लेकिन मैं सबकी राय की कद्र करता हूं", "आशा करता हूं कि मैं यहां दोबारा कभी नहीं लौटूंगा। अलविदा, 6.5 मिलियन"

देखें सोनू ने क्या ट्वीट किए -






















बता दें कि ट्विटर पर सोनू के 7 मिलियन फॉलोअर्स थे।
Next Story