लाइफ स्टाइल

ढिंचैक पूजा के फैन हुए सोनू निगम ने गाया, 'दिलों का शूटर', देखें- VIDEO

Special Coverage News
12 July 2017 10:00 AM GMT
ढिंचैक पूजा के फैन हुए सोनू निगम ने गाया, दिलों का शूटर, देखें- VIDEO
x
WATCH: Sonu Nigam sings Dhinchak Pooja’s ‘Dilon Ka Shooter’ in Kumar Sanu style and you can’t miss it!
मुंबई : इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी ढिंचैक पूजा के गाने की भले ही लोग आलोचना करें, लेकिन उनके फैन्स की लिस्ट भी कम नहीं है। इस लिस्ट में अब बॉलिवुड के एक जाने-माने सिंगर भी शामिल हो गए हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं सोनू निगम की जिन्होंने हाल ही में एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में वह कुमार सानू के स्टाइल में धिंचक पूजा का गाना 'दिलों का शूटर' गाते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सोनू निगम ने लिखा है, 'मैं रात भर इस बारे में सोच रहा था और अब मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं। मैं इस समय लंदन में हूं और दिलों का शूटर गाने को कुमार सानू दा के स्टाइल में गाने की कोशिश कर रहा हूं..'
यहां देखिए-
इस वीडियो को शेयर करते सोनू निगम ने ये भी बताया है कि उनका बेटा नेवान इस आइडिया के बिल्कुल खिलाफ था, फिर वो खुद को रोक नहीं पाए। आपको बता दें ढिंचैक पूजा के सभी गानों को यू-ट्यूब ने 'कटप्पा सिंह' नाम के किसी शख्स के कॉपीराइट का दावा करने के बाद यूट्यूब से भले ही ढिंचैक पूजा के विडियो हटा लिए गए हैं। अभी तक इस बारे में कोई ढिंचैक पूजा का पक्ष जानने को नहीं मिला है कि आखिर किन वजहों से उनके गानों को हटाया गया है।

बता दें कि पिछले कुछ समय में ही अपनी बेसुरी आवाज़ के बावजूद ढिंचैक पूजा बेहद मशहूर हो गई हैं। ढिंचैक पूजा के मशहूर होने का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।
Next Story