लाइफ स्टाइल

सनी लियोन के आइटम सॉन्ग की हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, मचा रही हैं धमाल

Arun Mishra
13 Aug 2017 8:39 AM GMT
सनी लियोन के आइटम सॉन्ग की हॉट तस्वीरें हुईं वायरल, मचा रही हैं धमाल
x
सनी लियोन हाल ही में फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर स्पॉट हुई, इस आइटम सॉन्ग का नाम ‘ट्रीपी-ट्रीपी’ है, जिसके लिए सनी ने शूट किया है..
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन हाल ही में फिल्म 'भूमि' के सेट पर स्पॉट हुई। दरअसल, वह यहां आइटम सॉन्ग की शूटिंग के सिलसिले में नजर आई। इस आइटम सॉन्ग का नाम 'ट्रीपी-ट्रीपी' है, जिसके लिए सनी ने शूट किया है। इस हॉट आइटम सॉन्ग को जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं। सनी फोटो में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं।
इससे पहले अपने इस आइटम नंबर की बात करते हुए सनी ने कहा, "मैं गणेश और उमंग सर के साथ इस गाने पर काम कर रही हूं।इस गाने के रिहर्सल्स पहले ही शुरु हो चुके हैं।"

Image Title


कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के बारे में सनी ने कहा था, "एक सख्त ट्रेनर गणेश ने कुछ कठिन स्टेप मुझे दिए हैं। मैं इसे करने में अपना बेहतर देने का प्रयास कर रही हूं. यह एक बेहतरीन धुन है जिसे यंगस्टर्स एन्जॉय करेंगे।"


Image Title


बता दें कि सनी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 'भूमि' संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। यह एक एक्शन-थ्रीलर फिल्म है। फिल्म इसी साल 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


Next Story