लाइफ स्टाइल

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के पार्ट-2 का फर्स्ट लुक, तस्वीर चौंका देंगी

Arun Mishra
19 Aug 2017 11:07 AM GMT
ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया टॉयलेट- एक प्रेम कथा के पार्ट-2 का फर्स्ट लुक, तस्वीर चौंका देंगी
x
फिल्म के माध्यम से लोगों को 'स्वच्छता' के प्रति जागरूक करने की पूरी कोशिश की गई है। वहीं अब ट्विंकल खन्ना ने टॉयलेट एक प्रेम कथा- पार्ट 2 का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है...

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' की इन दिनों चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है इस फिल्म के माध्यम से लोगों को 'स्वच्छता' के प्रति जागरूक करने की पूरी कोशिश की गई है। वहीं अब ट्विंकल खन्ना ने टॉयलेट एक प्रेम कथा- पार्ट 2 का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। जी हां, यकीनन आप हैरान होंगे कि अभी तो फिल्म रिलीज ही हुई है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। वहीं इतनी जल्दी दूसरा पार्ट भी आ गया। तो हम बता दें, अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे।

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक आदमी समुद्र किनारे खुले में शौच करता नजर आ रहा है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है कि यह 'टॉयलेट एक प्रेमकथा पार्ट-2' का पहला सीन है।

शायद इस तस्वीर के माध्यम से ट्विंकल अब पब्लिक टॉयलेट के बारे में बात करना चाह रही हैं। वैसे तो घर-घर में शौच के लिए काफी व्यवस्थाएं की जा चुकी हैं, लेकिन अब सवाल पब्लिक टॉयलेट का है। जिस प्रकार घर-घर में शौच की जरूरत है, वैसे ही पब्लिक में भी शौच की उतनी ही आवश्यकताएं हैं। ताकी यहां भी खुले में शौच से लोगों को मुक्ती मिल जाए।

बता दें, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट' बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके चलते अक्षय कुमार तो खुश हैं ही वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी काफी एक्साइटेड हैं।अपने पति की फिल्म सफल होता देख ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

Next Story