लाइफ स्टाइल

PHOTOS : फैमिली संग अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे बिग बी, ऐश्वर्या की खूबसूरती ने बांधा समां

Special Coverage News
3 Aug 2017 7:47 AM GMT
PHOTOS : फैमिली संग अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे बिग बी, ऐश्वर्या की खूबसूरती ने बांधा समां
x
अगर बिग बी की लगभग पूरी फेमिली है एक जगह पर एक साथ पहुंच जाए तो सबकी निगाहों का उनकी तरफ होना स्वाभाविक है...
मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जिस भी जगह पहुंच जाएं वहां चार चांद लग जाते हैं। पर अगर बिग बी की लगभग पूरी फेमिली है एक जगह पर एक साथ पहुंच जाए तो सबकी निगाहों का उनकी तरफ होना स्वाभाविक है।
एेसा ही हुआ एक अवॉर्ड फंक्शन में जो हाल ही में एक होटल में हुआ। इस फंक्शन में दिग्गज फिल्मस्टार्स से लेकर यंग एक्टर्स ने शिरकत की। खास बात यह थी कि यहां पर एक छत के नीचे बॉलीवुड के शहंशाह की फेमिली भी मौजूद थी। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन, बेटी की नातिन नव्या और बेटी श्वेता नंदा, नातिन नव्या नंदा के साथ उनकी बहू एश्वार्या राय बच्चन भी मौजूद थीं। तो आइए पहले आपको दिखाते हैं बिग बी की फेमिली की तस्वीरें।

Image Title


एश्वर्या राय बच्चन हमेशा की तरह इस फंक्शन में काफी गॉर्जि़यस नज़र आ रही थीं। एश्वर्या ने ब्लैक कलर की ब्यूटीफुल और एट्रेक्टिव ड्रेस कैरी की थी।

Image Title


ब्लैक ड्रेस के साथ एश्वर्या ने रेड कलर की सैंडल्स पहनी थी। अब बात करते हैं बिग बी की फेमिली के बाकी मेम्बर्स की। इस मौके पर अमिताभ की नातिन नव्या भी मौजूद थीं।


यह तो जगजाहिर है कि अमिताभ अपनी नातिन नव्या नंदा से बेहद प्यार करते हैं और दोनों के बीच केमेस्ट्री भी जबरदस्त है। अवॉर्ड फंक्शन के लिए नव्या ने डिजाइनर ड्रेस कैरी की थी। अब आपको दिखाते हैं नव्या की मां श्वेता नंदा और श्रेता की मां जया बच्चन की तस्वीर।

Image Title


इस अवसर पर बिग बी और जया की बेटी श्रेता नंदा ने येलो कलर की ड्रेस कैरी की थी। वही जया बच्चन ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर जिसे देखकर आप कहेंगे परफेक्ट पिक्चर।


Image Title


तो इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बिग बी की पत्नी, नातिन और बेटी एक साथ मौजूद हैं।

Image Title


आपको बताते चलें कि, बिग बी की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' है जिसकी शूटिंग चल रही है। इसमें अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इसमें ऋषि कपूर ने अमिताभ के बेटे का किरदार निभाया है जो 75 साल के हैं।

Next Story