लाइफ स्टाइल

Viral Video: दो लड़कियों के समलैंगिक अनसेंसर्ड 'यारा वे' वीडियो ने मचाई सनसनी

Special Coverage News
31 July 2017 9:26 AM GMT
Viral Video: दो लड़कियों के समलैंगिक अनसेंसर्ड यारा वे वीडियो ने मचाई सनसनी
x
Photo : YouTube/Moxx Music
दो लड़कियों की समलैंगिक विषयवस्तु पर आधारित विवादित म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ का अनसेंसर्ड संस्करण हिट हो चूका है..
मुंबई : मोक्ष म्यूजिक कंपनी का इस साल का दो लड़कियों की समलैंगिक विषयवस्तु पर आधारित विवादित म्यूजिक विडियो 'यारा वे' का अनसेंसर्ड संस्करण अच्छे से हिट हो चूका है और अब तक रिकॉर्ड तोड़ते हुए यूट्यूब पर 5 लाख व्यूज पार कर गया हैं. राज महाजन ने पहले इस म्यूजिक विडियो का बेसिक संस्करण लांच किया था, जिसपे ज्यादा हिट्स नहीं आये. लेकिन, जैसे ही यूट्यूब पर और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन से भरपूर 'यारा वे' का अनसेंसर्ड वर्जन लांच किया गया मानो जैसे सनसनी फ़ैल गई. रोजाना, दस हजार लोग इस विडियो को देख रहे हैं.
राज महाजन ने कहा, "यारा वे की सफलता से मैं बहुत खुश हूँ. 5 लाख व्यूज पार होने पर मोक्ष म्यूजिक की पूरी टीम उत्साहित है. हाँ ! एक बात तो मैं समझ गया की दर्शक म्यूजिक विडियो में कहानी नहीं बल्कि मसाला ढूंढते हैं."
अगर आप सेंसर्ड विडियो को देखना चाहते हैं तो यहाँ से देखें : https://youtu.be/W-OoFqXUvo0

Image Title


इस विवादित विडियो के चलते संगीतकार राज महाजन फिर से ख़बरों में हैं. राज महाजन ने यह विडियो बनाकर उत्तर-भारतीय 'डॉलीवुड' ने एक नया इतिहास बना दिया है. आजकल वैसे भी बिग-बॉस 11 को लेकर राज महाजन चर्चाओं में है. संभव है इस बार बिग-बॉस के घर में आप राज महाजन को भी देखें.

राज महाजन बताते हैं, "इस विडियो की सफलता को देखते हुए अब हम 'यारा वे' का सीक्वल शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. गाना, कास्टिंग, लोकेशन इत्यादि पर काम चल रहा है. सीक्वल में आपको नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे. लेस्बियन, गे, ट्रांसजेंडर जैसे विषय समाज में टैबू के जैसे हैं. आम जनता हमेशा से ही ऐसे सब्जेक्ट पर विडियो देखना चाहती है. यारा वे के सीक्वल में कुछ किसिंग और अन्तरंग दृश्यों को भी फिल्माया जाएगा यानी कि सीक्वल और भी मसालेदार रहेगा."
यारा वे म्यूजिक विडियो विश्वस्तर पर मोक्ष म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज़ किया गया है, जिसके संगीतकार एवं कांसेप्ट मेकर स्वयं राज महाजन हैं और गायक डॉ. हरिओम है.
वायरल हो रहे अनसेंसर्ड वीडियो आप भी देखें -

Next Story