Home > हेल्थ > इस तरह करें सेक्स तो जिंदगी भर नहीं भूलेगी आपकी पार्टनर!

इस तरह करें सेक्स तो जिंदगी भर नहीं भूलेगी आपकी पार्टनर!

Do this kind of sex life will not forget your partner!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-01 18:52:09.0  |  दिल्ली

इस तरह करें सेक्स तो जिंदगी भर नहीं भूलेगी आपकी पार्टनर!

अब हम आपको बताते हैं सेक्स एक्सपर्ट्स द्वारा बताई गईं 5 बड़ी बातें जिसे जानकार आप अपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर आनंद दे पाएंगे।

अपनाए यह पांच तरीका:

1-सेक्स से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे उत्तेजना जगाएं। अक्सर पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं। इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है।


2-सेक्स के समय एक दूसरे को करीब से थामे जिससे वह पूरी तरह उत्तेजित हो सके। एक दूसरे के शरीर इतने करीब लाएं कि दोनों को ही गर्मी का अहसास होने लगे। ताकि बाद में किसी तरह की समस्या ना खड़ी हो सके। सेक्स के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगों को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें।


3- बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है। सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा वह भी तब जब संभोग के दौरान आप तकिये को नीचे रख कर करें।


4-बिना जल्दबाजी किये कम से कम एक मिनट एक दूसरे की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करें। साथ ही एक दूसरे के लिए प्यार को महसूस करें। उसके बाद आंखों ही आंखों में इशारा करके अगली स्टेप के लिए तैयार हो जाएं।


5-महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद करते हैं कि उनका पुरुष साथी उनके साथ अलग अलग अंदाज से सेक्स करें। इस क्रिएटिव स्टाइल से महिला साथी को बड़ा आनंद आता है। सेक्स के दौरान घर का जो वातावरण हैं वह कुल और ठंडा हो इसका फायदा आपको सेक्स के दौरान मिलेगा।

Tags:    
Share it
Top