Home > हेल्थ > ऐसे करें पुरुषों वर्जिनिटी की जाँच

ऐसे करें पुरुषों वर्जिनिटी की जाँच

Examine Men's Virginity

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-30 02:49:11.0  |  दिल्ली

ऐसे करें पुरुषों वर्जिनिटी की जाँच

मिथिलेश त्रिपाठी

कुंवारेपन यानी वर्जिनिटी की बातें होती हैं तो अक्सर महिलाओं का ही नाम आता है। कभी आपने सोचा है पुरुर्षों के कुँवारेपन यानी वर्जिनिटी के बारे में बात क्यू नही होती। पुरुषों में कुँवारेपन यानी वर्जिनिटी कैसे जांच कर सकते है..?


महिला और पुरुष दोनों के लिए ये जरूरी नहीं कि आप अपने पार्टनर की वर्जिनिटी का पता करें क्योंकि रिश्ते का अच्छा होना पार्टनर के वर्जिन होने पर निर्भर नहीं करता। पुरुषों की वर्जिनिटी भी पता की जा सकती है।


जब कोई महिला पहली बार किसी वर्जिन पुरुषों को छूती है, तो उनकी आंखों में आंसू तक आ जाते हैं और आवाज कांपने सी लगती है। आप अपने पार्टनर की इसी एक्टिविटी से भी इसका पता लगा सकती हैं। अनुभवी पुरुष शारीरिक संबंधों में पूरा आत्मविश्वास दिखाते हैं,लेकिन नए लोग थोड़ा हिचकते हैं और धीरे-धीरे सहज होते हैं।

लड़का शर्मीला है और छुए जाने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब है कि उसने ऐसा समय किसी लड़की के साथ पहले नहीं बिताया है। किसी महिला के साथ बात करते हुए दूरी बनाता है या महिला द्वारा पहल करने पर शर्मा जाता है, तो ये मतलब हो सकता है कि उसका ये पहला अनुभव है। इस प्रकार की बातों से आप अंदाजा लगा सकते है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top