Home > अंतर्राष्ट्रीय > डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को 'बुरा सपना' कहना पड़ा महंगा, प्लेन से उतारा

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को 'बुरा सपना' कहना पड़ा महंगा, प्लेन से उतारा

 Arun Mishra |  2016-12-23 06:01:51.0  |  न्यूयॉर्क

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को बुरा सपना कहना पड़ा महंगा, प्लेन से उतारा

न्यूयॉर्क : नवनिर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी से बदसलूकी करना एक शख्स को महंगा पड़ा। डोनाल्ड ट्रंप की बेटी से बदसलूकी करने वाले यात्री को फ्लाइट से उतार दिया गया। ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप अपने परिवार के साथ जेटब्लू एयरलाइन की फ्लाइट में सफर कर रही थीं। घटना जेट ब्लू एयरवेज के विमान की है।

विमान न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना होने वाला था। तभी इंवाका से एक युवक की बहस हो गई। बस फिर क्या युवक को प्लेन से ही उतार दिया।

हालांकि, एयरवेज ने पूरे मामले की जानकारी देने से इंकार कर दिया है। विमान में सवार यात्रियों की मानें तो फ्लाइट में ट्रंप की बेटी इवांका को देखने के बाद अचानक से एक युवक गुस्सा हो गया और उसने कहा, ओह माय गॉड, यह बुरा सपना है। जब जेट ब्लू स्टाफ ने शख्स को शांत कराने की कोशिश की तो वह फिर बोला, इन्होंने हमारा देश बर्बाद कर दिया अब ये हमारी फ्लाइट बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं।

इवांका ट्रंप अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए हवाई जा रही थीं। इस मुद्दे पर ट्रंप के सत्ता हस्तांतरण दल ने कोई कमेंट नहीं किया। जेट ब्लू ने अपने बयान में कहा हमारी टीम ने पैसेंजर को प्लेन से उतारने के बाद उसे अगली फ्लाइट में भेजा। प्लेन से उतारे गए युवक के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags:    
Share it
Top