Home > अंतर्राष्ट्रीय > बच्चे व खुद को मारने से पहले मां ने फेसबुक पर डाला सुसाइड नोट

बच्चे व खुद को मारने से पहले मां ने फेसबुक पर डाला सुसाइड नोट

 Arun Mishra |  2016-12-29 11:18:04.0  |  न्यूयॉर्क

Representational ImageRepresentational Image

न्यूयॉर्क (आईएएनएस) : क्रिसमस के एक दिन बाद एक मां ने खुद और अपने एक साल के बच्चे की जान लेने से पहले एक लंबा सुसाइड नोट फेसबुक पर डाला। यार्क डिस्पैच की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 40 वर्षीय शेरी शेरमेयेर को बिस्तर पर मृत पाया। उन्होंने खुद ही अपने सिर में गोली मार ली थी और इससे पहले बेटे जॉन की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

आत्महत्या करने और बेटे की हत्या करने से पहले शेरमेयेर ने फेसबुक पर लिखा, "मैं अंदर ही अंदर, धीरे-धीरे मर रही हूं। मैं सोचती हूं कि सिर्फ एक चीज जो जीने के लिए है, वह मेरी बाहों में सोया मेरा छोटा बच्चा जॉन है, जिसकी वजह से मैंने अभी खुद का सिर नहीं उड़ा दिया है।"

इस डरावनी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा, और, इस सबके बावजूद अब मैं सिर्फ इस दुनिया को छोड़ने के बारे में सोच रही हूं। मैं अपने मुंह में बंदूक रख रही हूं और जा रही हूं। अब यह होने जा रहा है। शेरमेयेर के पोस्ट से उनका बच्चे के प्रति प्यार और सिंगल मदर के रूप में उनकी चुनौतियां भी जाहिर होती हैं।

अपने पति को संबोधित करते हुए शेरमेयेर ने पोस्ट में लिखा, 'तुम अपने बेटे को फिर से कभी नहीं देखोगे। तुम बेटे के लायक हो ही नहीं। तुम्हारा वंश आगे क्यों बढ़ना चाहिए? तुम एक खराब आदमी हो।' अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
-आईएएनएस

Tags:    
Share it
Top