Home > अंतर्राष्ट्रीय > फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने ओबामा दी मां की गाली, खुलेआम धमकाया भी

फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने ओबामा दी मां की गाली, खुलेआम धमकाया भी

 Special Coverage News |  2016-09-06 02:15:03.0  |  New Delhi

फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते ने ओबामा दी मां की गाली, खुलेआम धमकाया भी

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो डुटर्टे ने गालियाँ दी है. गालियाँ इतनी भद्दी थी की ओबामा ने गुस्सा की बजह से फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो डुटर्टे के साथ आज की बैठक रद्द कर दी है.


फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो डुटर्टे ने ड्रग्स के आरोप में 2400 लोंगों को सजाऐ मौत दे चुके है. जिसका पूरी दुनिया मने विरोध हो रहा है. राष्ट्रपति रोड्रिगो डुटर्टे

ने अपने उपर लगे आरोपों से बचने के लिए बराक ओवामा को गली देकर अपने उपर लग रहे आरोपों से ध्यान भटकाने की असफल कोशिश की है.


अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतर्ते के बीच गाली गलौज हो रही है. गाली ओबामा ने तो नहीं दी है लेकिन फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो ने ओबामा को दे दी है मां की गाली. खुलेआम धमकाया भी है.

रॉड्रिगो ने कहा, ''ओबामा अपने आप को समझते क्या हैं. मैं एक संप्रभु देश का राष्ट्रपति हूं. मैं अमेरिका की कठपुतली नहीं हूं. मेरा मालिक केवल फिलीपींस की जनता है और कोई नहीं. हमें एक-दूसरे को सम्मान देना होगा. मैं ****पुत्र ने ऐसा किया तो मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा. ओबामा जब मुझसे लाओस में मिलें तो मानवाधिकार के मुद्दे पर लेक्चर न दें.''




Tags:    
Share it
Top