Home > अंतर्राष्ट्रीय > सुल्तानपुर में दिन दहाड़े व्यापारी को दूकान में घुसकर मारी गोली

सुल्तानपुर में दिन दहाड़े व्यापारी को दूकान में घुसकर मारी गोली

 Special Coverage News |  2016-05-31 16:37:32.0  |  सुल्तानपुर

सुल्तानपुर में दिन दहाड़े व्यापारी  को दूकान में घुसकर मारी गोली

सुल्तानपुर ब्रजेश वर्मा

जनपद सुल्तानपुर में दिन दहाड़े व्यापारी को दूकान में घुसकर मारी गोली। सूत्रो की माने तो रंगदारी का है मामला। मामला चाँदा थाने के कोईरीपुर बाजार के हनुमान नगर मोहल्ले का। हनुमान नगर मोहल्ले के हार्डवेयर दूकान के व्यापारी सगे भाई पवन व श्रवण कुमार व् उसकी माँ को बदमाशो ने दूकान में घुसकर मारी दिन दहाड़े गोली, आनन फानन में मोहल्लेवासी पवन व श्रवण कुमार व् उसकी माँ को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल। श्रवण कुमार ने रास्ते में ही तोडा दम। पवन व उसकी माँ लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर।

सूबे के मुखिया अखिलेश यादव भले ही क्राइम कंट्रोल करने के लिए खुद बागडोर संभाल रखे हो लेकिन सुल्तानपुर में बदमासो के आगे पुलिस पस्त नज़र आ रही है ताजा मामला चांदा थाना क्षेत्र के कोईरीपुर बाजार के हनुमान नगर मोहल्ले का आया है, जहां दबंगो ने एक हार्ड वेयर वयापारी की दुकान में घुसकर पहले तो पांच लाख रुपये की मांग की , रूपये देने में आनाकानी करने पर पहले तो लोहे की सरिया से पीट डाला। फिर भी पैसे न मिलने पर दो सगे भाई पवन व श्रवण और उसकी माँ को गोलियों से भूनते हुए दबंगो ने बाजार में पिस्टल लहराते हुए बाइक पर सवार होकर बाजार से पूरव की तरफ निकल गए।

पीड़ित के पिता ने बताया की आज दोपहर 5 लोग जबरजस्ती दूकान में घुस आये और कहने लगे सब लोग अंदर चलो, अंदर लेजाकर जबरजस्ती 5 लाख रूपये की डिमांड करने लगे। जब हमने कहा की इतनी बड़ी रकम अभी हमारे पास नहीं है तो हम लोगो को पहले सरिया से मारने लगे और फिर मेरी पत्नी और दोनों बेटो को गोली मारकर बाईक से पूरव की तरफ भाग निकले।

वही जिला अस्पताल के डॉक्टर डी.बी.सिंह ने बताया की आज तीन लोगो को अस्पताल लाया गया था जिसमे से एक श्रवण कुमार अस्पताल पहुँचने से पहले ही डेड हो गया था और व उसकी माँ को छाती में दाई तरफ गोली लगी है हालत को नाजुक देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

Tags:    
Share it
Top