Home > अंतर्राष्ट्रीय > सेक्स के दौरान झटकों से कार में हुई हलचल, फिर चली गई दोनों की जान, देखने वालों के उड़े होश!

सेक्स के दौरान झटकों से कार में हुई हलचल, फिर चली गई दोनों की जान, देखने वालों के उड़े होश!

जानकर उड़ जायेंगे होश OMG, Car accidents during sex

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-23 10:37:32.0

सेक्स के दौरान झटकों से कार में हुई हलचल, फिर चली गई दोनों की जान, देखने वालों के उड़े होश!

मॉस्को: रूस में एक युवा कपल झील के किनारे गाड़ी खड़ी कर बैकसीट पर सेक्स कर रहे थे. कि सेक्स के दौरान मारे गये झटकों से अचानक ही कार पीछे जाने लगी और झील में जा पहुंची। इस दौरान ये जोड़ा बैकसीट पर होने की वजह से कार से नहीं निकल पाया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

बैकसीट पर सेक्स करने से हुआ बड़ा हादसा
मीडिया की खबरों के मुताबिक, कपल गाड़ी समेत झील में पाया गया है। खबरों की बात मानें तो ये कपल गाड़ी की बैक सीट पर सेक्स कर रहे थे। इस दौरान गाड़ी न्यूट्रल गेयर में खड़ी थी। गाड़ी में ज्यादा हलचल होने की वजह से गाड़ी झील की तरफ जाने लगी। इस दौरान कपल गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाए और झील में डूबने से उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक
मामले की जांच कर रही टीम ने बताया है कि गाड़ी की पिछली सीट पर होने की वजह से वह गाड़ी को आगे बढ़ने से रोक भी नहीं पाए और गाड़ी के झील में जाने के बाद गाड़ी से बाहर भी नहीं निकल सके। रशियन इन्वेस्टिगेशन कमिटी के ऐंड्रे फेदातोव का कहना है कि जब गाड़ी झील से निकाली गई तो जोड़ा गाड़ी की पिछली सीट पर था। जांचकर्ता का कहना है कि गाड़ी को झील के किनारे पार्क करके दोनों पिछली सीट पर संबंध बना रहे थे। उन्होंने बताया कि जिस समय गाड़ी को झील से बाहर निकाला गया, गाड़ी उस समय न्यूट्रल गियर में थी। तेज हलचल होने की वजह से गाड़ी आगे की तरफ बढ़ती रही झील में अंदर चली गई। जबकि लड़का और लड़की इस दौरान गाड़ी से निकलने में असफल रहे।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top