Home > अंतर्राष्ट्रीय > चेंकिंग के दौरान जब प्राइवेट पार्ट तक पहुंचा हाथ तो फिर ....?

चेंकिंग के दौरान जब प्राइवेट पार्ट तक पहुंचा हाथ तो फिर ....?

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-06 16:10:27.0  |  दिल्ली

चेंकिंग के दौरान जब प्राइवेट पार्ट तक पहुंचा हाथ तो फिर ....?

सायप्रस देश की राजधानी निकोसिया में उस वक़्त एक बड़ा राज़ खुल गया जब पुलिस को एक महिला पर शक होने पर उसे जांच के लिए अंदर बुलाया गया और उसकी जांच की गयी। लेकिन जांच के दौरान कुछ एसा हुआ जिससे सभी लोंगों में बढ़ गई उतुसुकता।


घटना के अनुसार निकोसिया इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोज की ही तरह लोग अपने गंतव्य की तरफ जा रहे थे और पुलिस भी अपनी डेली रूटीन जांच कर रही थी। लेकिन पुलिस को उस वक़्त एक महिला की हरकतों पर शक हो गया जब वह ब्रिटेन को जाने वाली फ्लाइट पर जाने से पहले सुरक्षा जांच की तरफ बढ़ रही थी।महिला सुरक्षा जांच के पहले घेरे से पार हो गयी थी लेकिन पुलिस ने उसे शक के कारण एक बार तसल्ली से जांच करने को कहा जिस पर उस महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया और पुलिस कर्मियों को हानि पहुंचने की कोशिश करने लगी।


जब महिला पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया और उसकी जांच शुरू की तो पता चला की उस महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में ड्रग्स से भरे कंडोम्स छुपा रखे हैं और जिन्हे वह ब्रिटेन सप्लाई करने जा रही थी। इस बात की भनक लगते ही पूरी सुरक्षा और कड़ी कर दी गयी है और उस महिला का पासपोर्ट जमा कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top