Home > अंतर्राष्ट्रीय > इस टीचर ने अपने ही स्कूल के 3 स्टूडैंट के साथ किया गंदा काम, जब सच्चाई सामने आई फिर...

इस टीचर ने अपने ही स्कूल के 3 स्टूडैंट के साथ किया गंदा काम, जब सच्चाई सामने आई फिर...

दिक्कत ये थी कि टीचर को एक नहीं बल्कि तीन स्टूडेंट्स से प्यार हुआ वो भी इस कदर कि...

 Arun Mishra |  2017-06-14 07:12:18.0  |  New Delhi

इस टीचर ने अपने ही स्कूल के 3 स्टूडैंट के साथ किया गंदा काम, जब सच्चाई सामने आई फिर...

एक छात्र और अध्यापक का रिश्ता बहुत ही सम्मानजनक होता है जिसमें एक दुसरे के लिए आदर सम्मान की भावना होती है लेकिन अमेरिका की एक महिला टीचर शायद इस बात को भूल गयी और वो सब कर बैठी जिसने टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को कलंकित कर दिया।

दरअसल अमेरिका के प्रिपरेटरी स्कूल की एक फीमेल मैैथ्स टीचर को अपने ही तीन स्टूडेंट्स के साथ प्यार हो गया। जी हाँ ये बिलकुल सच है। टीचर का ये प्यार स्कूल में परवान चढ़ा लेकिन दिक्कत ये थी कि टीचर को एक नहीं बल्कि तीन स्टूडेंट्स से प्यार हुआ वो भी इस कदर की महिला ने उन तीनों के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया।

आरोप है कि नॉर्थ कैरोलीना के रॉकी माउंट पब्लिक चार्टर स्कूल की 25 वर्षीय टीचर एरीन मॅक्ओलिफ ने 17 व 16 साल के अपने तीन स्टूडेंट्स के साथ संबंध बनाए। जब इस बात की जानकारी स्कूल प्रशासन को हुई तब स्कूल ने पुलिस को मामले के बारे में बताया इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच में पाया की महिला टीचर ने वाकई में अपने स्टूडेंट्स के साथ सम्बन्ध बनाए थे।

इससे पहले 4 मई को स्कूल ने इन शिकायतों के चलते मॅक्ओलीफ को नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस जांच में पाया गया है कि टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ संबंध स्कूल के बाहर बनाए थे। मॅक्ओलीफ ने वर्ष 2014 में ही मेथोडिस्ट यूनिवर्सिटी से मैथ्स में ग्रेजुएशन किया था और 2016 में ही इस स्कूल में नौकरी लगी थी।

Tags:    
Share it
Top